Headlines
Loading...
पटना :: बाबा बागेश्वर के खिलाफ पटना में सड़कों पर उतरे लोग, 13 मई से लगेगा दरबार,,,।

पटना :: बाबा बागेश्वर के खिलाफ पटना में सड़कों पर उतरे लोग, 13 मई से लगेगा दरबार,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क :: (पटना, ब्यूरो)।बाबा बागेश्वर शास्त्री के पटना में आगमन से पहले ही बिहार में उनका विरोध शुरू हो गया है। केवल आरजेडी ही नहीं कई पार्टियों ने इसका विरोध किया है वहीं, अब बाबा बागेश्वर को लेकर लोग पटना सिटी में सड़को पर उतर आये हैं। उनके ऊपर अभद्र शब्द बोलने का आरोप लगाते हुए पोस्टर बैनर लेकर जमकर नारेबाजी भी की गई है। 

Published from Blogger Prime Android App

वहीं, विरोध मार्च निकालकर SDO को भी इस मामले में ज्ञापन सौंपा गया है। एक तरफ जहां बाबा बागेश्वर की कथा में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तेजस्वी यादव को निमंत्रण भेजा गया है तो, दूसरी तरफ उनको लेकर विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। 

परशुराम जयंती के दिन धीरेंद्र शास्त्री द्वारा अभद्र टिप्पणी,,,,,,,

पटना सिटी में बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र कुमार शास्त्री को लेकर राजधानी पटना के सड़कों पर जमकर विरोध किया गया है। दरअसल कथा वाचक धीरेंद् शास्त्री द्वारा परशुराम जयंती के दिन हैहयवंशीय समाज के आराध्य देव भगवान श्री राज राजेश्वर सहस्त्रबाहु जी के बारे में अभद्र शब्द बोलकर अपमानित किया गया था। जिसके विरोध में पटना सिटी के हैहयवंशीय समाज के लोगों ने हाथों में पोस्टर बैनर लेकर कथा वाचक धीरेंद्र कुमार शास्त्री का जमकर विरोध किया है।

SDO को सौंपा गया ज्ञापन,,,,,,,

वहीं, खाजेकलां इलाके से विरोध मार्च निकालकर सभी लोग अनुमंडल कार्यालय पहुंचे SDO को ज्ञापन सौंपा. जहां हैहयवंशीय समाज के लोगों का कहना था कि कथावाचक धीरेंद्र कुमार शास्त्री द्वारा जानबूझकर हमारे आराध्य देव को अशब्द भाषा का प्रयोग कर अपमानित किया गया है. जिसको लेकर आज हैहयवंशीय समाज के लोगों ने विरोध मार्च निकाला है, जबतक कथावाचक धीरेंद्र कुमार शास्त्री मांफी नहीं मांगेंगे तब तक विरोध जारी रहेगा. वहीं, लोगों ने कहा कि कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री का पटना आगमन पर भी जमकर विरोध किया जाएगा.

HIGHLIGHTS,,,,,,,

पटना सिटी में सड़को पर उतर आये लोग,,,।

बाबा बागेश्वर के खिलाफ जमकर की गई नारेबाजी,,,।

अनुमंडल कार्यालय पहुंचे लोगों ने SDO को सौंपा ज्ञापन,,,।