Headlines
Loading...
कौशांबी के ‘कछार’ में छिपी शाइस्ता! मैडम के साथ साए की तरह रह रहा अतीक का शूटर साबिर,,,।

कौशांबी के ‘कछार’ में छिपी शाइस्ता! मैडम के साथ साए की तरह रह रहा अतीक का शूटर साबिर,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क: (प्रयागराज,ब्यूरो)।प्रयागराज:: उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही फरार चल रहा अतीक अहमद का खास गुर्गा साबिर शाइस्ता के साथ है. वह फरारी के दौरान शाइस्ता की सुरक्षा में है. बताया जा रहा है कि शाइस्ता के साथ ही अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी भी मौजूद है और यह सभी इस दिनों कौशांबी के कछार में छिपे हुए हैं. पुलिस को मिले इनपुट के मुताबिक यह तीनों पुलिस की आंखों में धूल झोंकने के लिए ना केवल लगातार लोकेशन बदल रहे हैं, बल्कि बार बार अपना मोबाइल फोन और उसका सिमकार्ड भी बदल रहे हैं।

Published from Blogger Prime Android App

पुलिस को शूटर साबिर के बारे में कई अहम इनपुट मिले हैं. इन ताजा इनपुट के आधार पर पुलिस की अलग अलग टीमों ने दबिश तेज कर दी है. बताया जा रहा है कि प्रयागराज पुलिस के इनपुट पर कौशांबी पुलिस भी अपनी ओर से छापेमारी कर रही है. पुलिस के सर्विलांस सेल को मिले इनपुट के मुताबिक शूटर साबिर इन दिनों फरार चल रही अतीक के घर की महिलाओं की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभाल रहा है. पुलिस के पास यह भी पुख्ता इनपुट मिले हैं कि साबिर के साथ ही शाइस्ता और आयशा नूरी हैं।


पुलिस अधिकारियों के मुताबिक शाइस्ता और साबिर की लोकेशन बीते 50 दिनों में कई बार ट्रैस हुई है. इनकी लोकेशन प्रयागराज और कौशांबी के कछार इलाके में मिली है. पुलिस ने लोकेशन ट्रैस होने के साथ दबिश भी दी, लेकिन हरेक दबिश अब तक खाली गई है. बताया जा रहा है कि एक लोकेशन पर 24 घंटे से अधिक समय तक नहीं ठहरने की वजह से साबिर और शाइस्ता पुलिस से बचकर निकल जा रहे हैं. हालांकि पुलिस ने ऐसे हालात से निपटने के लिए अब नया जाल बिछाया है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक शाइस्ता और साबिर बीते 30 दिनों से एक साथ हैं. वहीं बाद में आयशा नूरी भी उसके साथ आ गई थी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक यह तीनों पानी के रास्ते पश्चिम बंगाल भागने की फिराक में हैं. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक साबिर और शाइस्ता के साथ अतीक के परिवार से आधा दर्जन से अधिक महिलाएं भी शामिल हैं. बताया जा रहा है कि यह सभी बुरका पहन कर रह रही हैं. इसलिए इनकी असानी से पहचान नहीं हो पा रही है।