Headlines
Loading...
गाजियाबाद: अतीक अहमद-अशरफ की तरह तुम्हें भी मार देंगे, ABVP नेता को आया धमकी भरा कॉल

गाजियाबाद: अतीक अहमद-अशरफ की तरह तुम्हें भी मार देंगे, ABVP नेता को आया धमकी भरा कॉल



गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एबीवीपी के नेता संदीप ठाकुर को अतीक अहमद की तरह गोली मारने की धमकी दी गई है. फोन पर धमकी देते हुए कहा गया कि तुम्हारा भी अतीक और अशरफ जैसा अंजाम होगा. फोन पर धमकी देने वाले शख्स ने खुद को अतीक हत्याकांड से जुड़ा हुआ बताया है. यह मामला गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र का है. जहां पीड़ित एबीवीपी के छात्र नेता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. धमकी की रिकॉर्डिंग भी पुलिस को सौंप दी है.


अतीक की तरह मारने की धमकी जब छात्र नेता संदीप को दी जा रही थी. उसी दोरान एबीवीपी के छात्र नेता ने दूसरे मोबाइल फोन से धमकी दिए जाते वक्त का वीडियो बना लिया. इस वीडियो में साफ सुन सकते हैं कि कैसे उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

पुलिस ने शुरू की जांच

धमकी देने वाला शख्स खुद कह रहा है. हम किसी को भी कहीं भी मार सकते हैं. इसके बाद डरे सहमे पीड़ित छात्र नेता ने विजय नगर थाना में पहुंचकर अपनी एक शिकायत पुलिस को दी है. विजय नगर थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. पीड़ित से मिले वीडियो के आधार पर मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित ने पुलिस को जानकारी दी उसे अतीक अहमद की तरह गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया जाएगा. ऐसी धमकी का वीडियो पुलिस को सौंपा गया है. उसी पर शिकायत दी गई. इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. एक पुलिस ने एक टीम लगा कर मामले की जांच भी शुरु करवा दी है.


छात्र नेता ने जानकारी देते हुए बताया कि उसका नाम संदीप ठाकुर है. वह एबीवीपी छात्रसंघ से जुड़ा हुआ है. जिसकी वजह से शायद किसी ने उसे यह धमकी दी है. संदीप ठाकुर ने बताया बीते कल जब उसने अपने किसी परिचित के नंबर पर कॉल की तो फोन उठाने वाले ने बताया कि उसने यह फोन छीन लिया है. उसके बाद धमकी का सिलसिला दूसरी तरफ से शुरू कर दिया गया.