Headlines
Loading...
घोड़े पर सवार होकर आया लुटेरा, महिला का बैग छीनकर चलता बना; देखें वीडियो वायरल,,,।

घोड़े पर सवार होकर आया लुटेरा, महिला का बैग छीनकर चलता बना; देखें वीडियो वायरल,,,।



Thief Video: आजकल के चोर और लुटेरे भी बड़े यूनिक हो गए हैं. उनके चोरी करने का और लूटने का तरीका बदल चुका है. पहले के जमाने में लुटेरे चुपके से किसी के घर में घुसते थे और सारा सामान लेकर रफूचक्कर हो जाते थे, लेकिन अब बदमाश बेखौफ हो गए हैं. वो हथियार लेकर झुंड में आते हैं और लोगों के घरों में, बैंकों में या दुकानों में लूटपाट कर निकल जाते हैं. हालांकि कुछ चोर हथियार के बल पर अकेले भी चोरी करने निकल जाते हैं. आपने ऐसे कई चोर और लुटेरों को देखा भी होगा, जो बाइक पर आते हैं और राह चलते लोगों से लूटपाट कर भाग निकलते हैं, लेकिन इस जमाने में भी किसी को घोड़े पर सवार होकर लूटपाट करते आपने देखा है?

सोशल मीडिया पर आजकल ऐसा ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है. दरअसल, एक चोर घोड़े पर सवार होकर आता है और सूनसान रास्ते पर जा रही महिला से लूटपाट कर आराम से वहां से निकल लेता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रात का समय है और एक महिला सूनसान इलाके से कहीं जा रही होती है, इसी बीच वहां घोड़े पर सवार एक शख्स पहुंच जाता है. उसे देखकर महिला पीछे की ओर मुड़ जाती है और वहां से भागने की कोशिश करती है, लेकिन वो चोर उसे भागने का मौका ही नहीं देता. वह महिला से जबरदस्ती उसका बैग छीनकर आराम से वहां से फरार हो जाता है और महिला बस देखती रह जाती है.


ये घटना हकीकत है या स्क्रिप्टेड, ये तो नहीं पता, लेकिन देखने से तो लग रहा है कि इस पूरी घटना का वीडियो ऊपर पोल पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया. ये घटना कहां की है, इसके बारे में भी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @HasnaZarooriHai नाम की आईडी से इस वीडियो को शेयर किया गया है और मजाकिया अंदाज में कैप्शन में लिखा है कि लड़कियां सोचती हैं कि एक दिन उनके सपनों का राजकुमार घोड़े पर बैठकर आएगा, जबकि हकीकत में कुछ ऐसा होता है कि घोड़े पर सवार होकर लुटेरा आ जाता है.