Headlines
Loading...
लॉज में हत्या : नोट पर लिखा- 'यू आर ए नाइस पर्सन, मुझे माफ करना', फर्जी ID से आई थी युवती; कमरे से मिला ऐसा,,,।

लॉज में हत्या : नोट पर लिखा- 'यू आर ए नाइस पर्सन, मुझे माफ करना', फर्जी ID से आई थी युवती; कमरे से मिला ऐसा,,,।



Published from Blogger Prime Android App
Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (दिल्ली,ब्यूरो)।दिल्ली के पॉशइलाके सफदरजंग एंक्लेव के बलजीत लॉज में मृत पाए गए वैशाली, गाजियाबाद यूपी निवासी दीपक सेठी (54) की हत्या की गुत्थी उलझती जा रही है। दीपक के साथ आई अंजलि नाम की युवती ने लॉज में फर्जी पहचान पत्र जमा कराया था,युवती का नाम अंजलि नहीं है। युवती ने मोबाइल नंबर भी फर्जी आईडी से लिया हुआ है। युवती मृतक दीपक के शव से ज्वेलरी व नकदी भी ले गई है। वहीं मौके पर मिले नोट में लिखा हुआ है कि, 'यू आर ए नाइस पर्सन, मुझे माफ करना''। आशंका है कि इस नोट को युवती ही लिखकर गई है। 

Published from Blogger Prime Android App

दक्षिण-पश्चिमी जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार लाइज निंग का काम करने वाले दीपक सेठी 18 मार्च को रात 8.50 बजे एक युवती के साथ बलजीतलॉज में आया था। लॉज के सीसीटीवी फुटेज से पता लगा है कि युवती रात 12.30 लॉज से चली गई थी। वहीं अगले दिन 31 मार्च को दीपक कमरे में मृत पड़ा मिला। 

उसके मुंह से झाग निकल रहे थे। मामले की जांच के लिए एसीपी वीकेपीएस यादव की देखरेख में इंस्पेक्टर सतीश लोहिण , दीपक तंवर की टीम गठित की गई। टीम को जांच में युवती का पत्र फर्जी पाया गया है। जिस अंजलि नाम की महिला का यह पहचान पत्र है वह मूलरूप से फर्रूखाबाद, यूपी की रहने वाली है। 

वहीं युवती का मोबाइल नंबर भी इसी फर्जी आईडी से लिया हुआ है। युवती लॉज से जाते हुए दीपक की महंगी घड़ी, सोने का कड़ा, अंगूठी भी ले गई है। इधर लॉज में मिला मृतक दीपक का पहचान-पत्र दिल्ली के मयूर विहार के पते से बना हुआ है। 

उत्तेजक दवाइयां मिलीं,,,,,,,

जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार कमरे से भरी मात्रा में शराब की बोतल व कई तरह की उत्तेजक दवाएं मिली हैं। जिला पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दीपक के शव का पोस्टमार्टम कराकर इसके विसराको सुरक्षित रखवाया गया है। विसरा रिपोर्ट से ही पता लगेगा कि दीपक को जहर दिया गया था यह नहीं। वहीं दीपक के शरीर चोट व गला दबाने आदि के निशान नहीं मिले हैं।