Headlines
Loading...
Gaya Love Story: ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते हुआ लव, दोनों ने हारकर जीता एक दूसरे का दिल, मंदिर में रचाई शादी

Gaya Love Story: ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते हुआ लव, दोनों ने हारकर जीता एक दूसरे का दिल, मंदिर में रचाई शादी



गया: बिहार के गया में एक दूसरे के लिए प्यार का परवान चढ़ा और दोनों एक दूजे के साथ जीने मरने के लिए तैयार हो गए. प्रेमिका यूपी की रहने वाली थी और उसका आशिक बिहार के गया जिले की टिकारी का रहने वाला है. दोनों आनलाइन रिक्वेस्ट भेजकर लूडो खेला करते थे. दोनों खेल में जीतते-हारते एक दिन अपना दिल ही दे बैठे. ऑनलाइन लुडो खेलते-खेलते दोनों में दोस्ती हुई और प्यार परवान पर चढ़ा. 


 दोनों एक दूजे के साथ शादी करने को राजी हो गये. यूपी के कुशीनगर की युवती ने अपने प्यार के आगे समाज और जाति के बंधनों को पीछे छोड़कर टिकारी में अपने प्रेमी के पास पहुंच गई. मामले की जानकारी दोनों के परिवार को हुई. तब दोनों भौंचक्के रह गये. आखिरकार दोनों परिवार इन दोनों के प्यार के आगे झुके और अपनी मौजूदगी में दोनों की शादी भी करवा दी.



दरअसल, गया अंतर्गत टिकारी बाजार निवासी चंद्रशेखर चौधरी का बेटा पंकज चौधरी और यूपी के कुशीनगर स्थित तिलकनगर क्षेत्र के नंदलाल की पुत्री नेहा से सम्पर्क हो गया. ये दोनों एकसाथ ऑनलाइन लूडो गेम खेलते थे. तभी इनदोनों के बीच बातचीत भी होने लगी. एक दूजे के लिए प्यार परवान चढ़ा और इस प्यार को अंजाम तक पहुंचाने के लिए दोनों एक साथ टिकारी स्थित घर पर गए. लड़की ने खुद ही लड़के के माता-पिता से बात की और कहा कि हमदोनों शादी करना चाहते हैं.