Headlines
Loading...
यूपी निकाय चुनाव : गाजीपुर में डिप्टी CM ब्रजेश पाठक की रैली, बोले- विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी BJP सरकार,मंत्री नंदी कल करेंगे जनसभा,,,।

यूपी निकाय चुनाव : गाजीपुर में डिप्टी CM ब्रजेश पाठक की रैली, बोले- विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी BJP सरकार,मंत्री नंदी कल करेंगे जनसभा,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (बलिया, ब्यूरो)।गाजीपुर के मुहम्मदाबाद क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि क्षेत्र में बदलाव लाना है तो नगर पालिका में भी भाजपा की सरकार बनाइए।पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र और योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बेहतर कार्य कर रही है। 

Published from Blogger Prime Android App

उन्होंने अध्यक्ष पद के उम्मीदवार को विजयी बनाने की अपील की, कहा कि सरकार मुहम्मदाबाद के विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी। भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में शुक्रवार कोआयोजित सभा में ब्रजेश पाठक ने कहा कि, सभी सभासदों सहित भाजपा को जीता दें, तो वादा करते हैं कि स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क, बिजली, पानी विकास के कार्यों को तेजी से आगे बढ़ाने का काम सरकार करेगी।

उन्होंने केंद्र सरकार कीआयुष्मान भारत योजना का जिक्र करतेहुए कहा कि यह एक ऐसी योजना है जिससे गरीबों कोनि:शुल्कइलाज मिल रहा है। पूर्व की सरकारों के समय बीमार हो जाने पर गरीबों को अपने गहने बेचने के बाद भी इलाज नहीं मिल पाता था। 

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वच्छ भारत मिशन के तहत प्रदेश में नि:शुल्क शौचालय दिया गया है। साथ ही सरकार जल जीवन मिशन के माध्यम से सभी को स्वच्छ पेयजल मिल रहा है। प्रधानमंत्री ने ग्रामीण क्षेत्रों में गैस सिलिंडर उपलब्ध कराया।

अब पैसे और पिस्तौल की राज नीति खत्म,,,,,,,

बलिया के सांसद विरेंद्र सिंहमस्त ने कहा कि मुहम्मदाबाद में पहले पैसे और पिस्तौल की राजनीति होती थी। पार्टी की सरकार बनने के बाद अब पैसे और पिस्तौल की राजनीति समाप्त हो चुकी है। अब सिर्फ विकास की राजनीति होने लगी है। कहा कि यदि आप भाजपा प्रत्याशी को जिताते हैं, तो वह सांसद निधि से विकास के लिए धनराशि देंगे। 

कार्यक्रम में पूर्व मंत्री डा. संगीता बलवंत, एमएलसी विशाल सिंह चंचल, जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह, पूर्व विधायक अलका राय समेत कई नेता मौजूद रहे। 

कैबिनेट मंत्री कल करेंगे जनसभा

प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंदगोपाल गुप्ता नंदी शनिवार को दिन में तीन बजे से नगर में जनसंपर्क करेंगे। भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष पंकज राय ने बताया कि इसके बाद वह नगर के एक टाकीज स्थित मैदान में जनसभा को भी संबोधित करेंगे।