Headlines
Loading...
देवरिया : डिप्टी सीएम ने नगर निकायों में कमल खिलाने का किया आह्वाहन,,,।

देवरिया : डिप्टी सीएम ने नगर निकायों में कमल खिलाने का किया आह्वाहन,,,।


Published from Blogger Prime Android App

उत्तरप्रदेशसरकार केउपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कसया रोड स्थित बरनवाल बाग में भाजपा की तरफ से आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2014 में जब केंद्र में पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार बनी, उस समय उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार थी, उस समय देश ही नहीं विदेशों में भी उत्तर प्रदेश गुण्डे माफियाओं के प्रदेश के रूप में जाना जाता था। 

Published from Blogger Prime Android App

सपा के मंत्रियों की भैंस बकरी ढूंढने का काम यूपी पुलिस के अधिकारियों से कराया जाता था और जब प्रदेश की जनता ने 2017 में राष्ट्रवादी विचारधारा की पार्टी भाजपा को प्रचण्ड बहुमत से जीत दर्ज कराकर योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार बनाने का काम किया तो सपा सरकार के पालित गुण्डे, माफिया प्रदेश छोड़ भागने लगे। 

डिप्टी सीएम ने लोगों में जोश भरते हुए कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता और कार्यकाल दोनों बेमिसाल है। डिप्टी सीएम श्री पाठक ने जनता का आह्वान करते हुए कहा कि आपके वोट से जैसे देश व प्रदेश का नाम विश्व पटल पर छाया है उसी तरह नगर पंचायतों में भी कमल खिलाना है और मोदी योगी के हाथों को मजबूत कर ट्रिपल इंजन की सरकार से विकास की गंगोत्री बनाना है। 

यूपी डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने देवरिया को अपना घर बताया और कहा कि देवरिया राज्य में विकास का माडल बनेगा। 

सभा में कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही, सांसद डा.रमापतिराम त्रिपाठी, प्रभारी मंत्री दयाशंकर सिंह, विधायक शलभ मणि त्रिपाठी,विधायक सुरेन्द्रचौरसिया विधायक दीपक मिश्रा शाका, जिलाध्यक्ष अन्तर्यामी सिंह, जिलाप्रभारी सुनील गुप्ता, महेन्द्र यादव, विजय कुमार दूबे,मारकंडे  शाही,रविन्द्र प्रताप मल्ल,कमलेश शुक्ला,जनार्दन तिवारी,श्रीनिवास मणि त्रिपाठी,प्रमोद शाही,रविन्द्र किशोर कौशल,अम्बिकेश पाण्डे, निशिरंजन तिवारी, हरेन्द्र जायस वाल, सुबोध जायसवाल, राजेश कुमार मिश्रा, अरुण कुमार सिंह, पवन मिश्रा, अजय दूबे, अजय शाही, अर्चना पाण्डेय, निर्मला गौतम, भारती शर्मा आदि रहें।