Headlines
Loading...
परचून की दुकान से महंगे दामों में बेची जा रही थी अवैध शराब, पुलिस ने दुकानदार को किया गिरफ्तार,,,।

परचून की दुकान से महंगे दामों में बेची जा रही थी अवैध शराब, पुलिस ने दुकानदार को किया गिरफ्तार,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (उत्तराखंड,ब्यूरो)। अल्मोड़ा जिले में सल्ट ब्लॉक के देघाट में परचून की दुकान से शराब की अवैध बिक्री करने के आरोप में पुलिस ने एक दुकान दार को गिरफ्तार किया है। देघाट थाने में आरोपी के खिलाफ आब कारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी शराब की दुकान से शराब खरीदकर ग्रामीणों को ऊंचे दाम में बेचता था, शिकायत के बाद आरोपी को मय अवैध शराब के साथ अरेस्ट किया गया है।

Published from Blogger Prime Android App

देघाट के दूरस्थ गुमटी बाजार में एक परचून की दुकान से शराब की अवैध बिक्री किए जाने की सूचना पुलिस को मिली। सूचना पाकर देघाट थाने से पुलिस दल मौके को रवाना हुआ और परचून की दुकान में चेकिंग की गई तो भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद किया गया। जिसके बाद पुलिस ने परचून की दुकान चला रहे प्रकाश लाल वर्मा, निवासी फणियां को गिरफ्तार किया।

वहीं देघाट थाने में आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत किया है। थाना प्रभारी राहुल राठी ने बताया कि प्रकाश लाल वर्मा अपनी परचून की दुकान से शराब की अवैध बिक्री कर रहा था। इस क्षेत्र में दूर-दूर तक कही भी शराब की दुकान नहीं है। अभियुक्त शराब की दुकान से बड़ी मात्रा में शराब खरीदकर अपनी दुकान में रख उसे ग्रामीणों को महंगे दामों में बेच रहा था। इसकी शिकायत मिलने पर चेकिंग अभियान चलाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

पुलिस टीम में हेड कांस्टेबल अमित कुमार व सुरेन्द्र कुमार मौजूद रहे। पुलिस ने मौके से 80 पव्वे व एक बोतल अवैध शराब बरामद की है।