Headlines
Loading...
वाराणसी : भांग की दुकान पर गांजा बिकने का वीडियो वायरल, अमिताभ ठाकुर ने पुलिस आयुक्त से की शिकायत,,,।

वाराणसी : भांग की दुकान पर गांजा बिकने का वीडियो वायरल, अमिताभ ठाकुर ने पुलिस आयुक्त से की शिकायत,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (वाराणसी,ब्यूरो)।वाराणसी के रोहनिया क्षेत्र के बच्छांव स्थित भांग की दुकान से गांजा बेचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो के अनुसार, एक युवक भांग की दुकान पर जाकर गांजा की पुड़िया मांगता है।दुकान पर मौजूद सेल्समैन कहता है कि 60 से लेकर 300 रुपये तक की गांजा की पुड़िया उपलब्ध है। पैसा दीजिए और गांजा की पुड़िया ले जाइए। 

Published from Blogger Prime Android App

वायरल वीडियो से अखरी चौकी और रोहनिया थाने के पुलिस कर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है। अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष "अमिताभ ठाकुर" ने एक मिनट 17 सेकेंड का वीडियो शेयर करते हुए पुलिस आयुक्त वाराणसी से इसकी जांच कर कार्रवाई की मांग की है। 

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि स्थानीय पुलिस की शह पर पुलिस चौकी से 600 मीटर पर बच्छांव बाजार में किसी अरुण मिश्रा की भांग की दुकान की आड़ में गांजा बेचने की खुलेआम शिकायत है। इसके संचालक कोई अशोक जायसवाल बताए जा रहे हैं। अमिताभ ठाकुर कहा कि यह सब थाने की मिलीभगत से होना बताया जा रहा है। 

वीडियो में बंद दुकान के अंदर से लगातार अवैध सामग्री बेचे जाने की बात सामने आती है। गांजे की बिक्री के क्रम में गूगल पे के इस्तेमाल किए जाने और गांजे के 'मस्त माल' होने जैसी बातें भी सुनी जा रही है। इस संबंध में डीसीपी वरुणा जोन आरती सिंह ने कहा कि प्रकरण को लेकर सहायक पुलिस आयुक्त रोहनिया को जांच कर आवश्यक विधिक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है।