Headlines
Loading...
यूपी : बिहार की गायिका के साथ बनारस में दुष्कर्म, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल, पीड़िता बोली- प्यार के नाम पर धोखा,,,।

यूपी : बिहार की गायिका के साथ बनारस में दुष्कर्म, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल, पीड़िता बोली- प्यार के नाम पर धोखा,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (वाराणसी,ब्यूरो)।बिहार के कैमूर जिले की गायिका को शादी का झांसा देकर वाराणसी के पहड़िया स्थित एक स्टूडियो संचालक ने दुष्कर्म किया। गायिका के गर्भवती होने पर स्टूडियो संचालक ने उसे गर्भपात कराने के लिए कहा।बात न मानने पर जान से मारने की धमकी दी। 

Published from Blogger Prime Android App

प्रकरण को लेकर पीड़िता की शिकायत के आधार पर लालपुर पांडेयपुर थाने में पहड़िया स्थित जानकी वाटिका निवासी सुनील यादव के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है।पीड़िता के अनुसार वह अपने गाने की रिकॉर्डिंग के लिए सुनील यादव के पहड़िया स्थित एसआर स्टूडियो में आती थी।

सुनील यादव ने कहा कि वह उससे प्रेम करता है और शादी करना चाहता है। रिकॉर्डिंग के दौरान ही एक दिन सुनील ने अपने स्टूडियो में उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे अपने साथ पत्नी के जैसे रखने लगा, लेकिन शादी नहीं किया। 

शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म, तीन महीने की गर्भवती युवती की मां ने बताई एक-एक बात,,,,,,,

गायिका ने बताया कि वह डेढ़ माह से गर्भवती है। सुनील ने उससे शादी से इंकार कर दिया है और गर्भपात कराने के लिए कहा है। गर्भपात न कराने पर जान से मारने की धमकी दिया है। इस संबंध में लालपुर पांडेयपुर थाना प्रभारी पंकज कुमार अंबष्ट ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।