Headlines
Loading...
Atiq Ashraf Murder: प्रयागराज स्टेशन से हॉस्पिटल तक मिले 40 CCTV फुटेज, अब मास्टरमाइंड तक पहुंच होगी आसान!

Atiq Ashraf Murder: प्रयागराज स्टेशन से हॉस्पिटल तक मिले 40 CCTV फुटेज, अब मास्टरमाइंड तक पहुंच होगी आसान!





प्रयागराज: कुख्यात माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई खालिद उर्फ अशरफ की हत्या मामले की जांच कर रही एसआईटी को अहम सुराग मिले हैं. एसआईटी को यह सुराग प्रयागराज जंक्शन से लेकर कॉल्विन अस्पताल तक सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज से मिले हैं. पुलिस की एसआईटी ने इन सीसीटीवी कैमरों के 40 फुटेज कब्जे में लेकर फोरेंसिक लैब भेज दिया है. इस फुटेज को पुलिस कमिश्नरेट में भी देखा जा रहा है.


मामले की जांच कर रही एसआईटी इस फुटेज में यह ढूंढने का प्रयास कर रही है कि इस घटना में मौका ए वारदात से गिरफ्तार तीन बदमाशों के अलावा कोई और तो शामिल नहीं है. इसके अलावा पुलिस खासतौर पर कॉल्विन अस्पताल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने और देखने का प्रयास कर रही है कि कहीं चौथा व्यक्ति वारदात के वक्त अस्पताल के बाहर तो मौजूद नहीं था.



पुलिस को आशंका है कि प्रयागराज जंक्शन से चलने के बाद और कॉल्विन अस्पताल पहुंचने तक इन बदमाशों ने बीच में कई जगह ब्रेक लिया. यह बीच में कई जगह रुके और कुछ लोगों से बातचीत भी की. ऐसे में पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि ये बदमाश कहां कहां रुके और किस किस से मिले. सीसीटीवी फुटेज की जांच में सामने आए तथ्यों का सत्यापन रिमांड के दौरान आरोपियों से किया जाएगा.


बता दें कि शनिवार की रात करीब साढ़े दस बजे प्रयागराज पुलिस अतीक और अशरफ को मेडिकल कराने के लिए कॉल्विन अस्पताल ले गई थी. जहां गाड़ी से उतरते ही मीडिया के सामने तीन बदमाशों ने अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाशों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था. पुलिस को आशंका है कि इस वारदात में पकड़े गए आरोपी मोहरा भर हैं. जबकि इनका मास्टर माइंड कोई और है.