Headlines
Loading...
घोटाला न्यूज,जौनपुर : रसोई गैस की कालाबाजारी का भंडाफोड़, छापेमारी में कई कंपनियों के 277 LPG सिलिंडर बरामद,,,।

घोटाला न्यूज,जौनपुर : रसोई गैस की कालाबाजारी का भंडाफोड़, छापेमारी में कई कंपनियों के 277 LPG सिलिंडर बरामद,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (जौनपुर, ब्यूरो)।यूपी, जौनपुर जिले के जलालपुर क्षेत्र में काफी समय से चले रहे गैस कालाबाजारी के धंधे का आपूर्तिविभाग ने भंडाफोड़ किया है। टीम ने हरीपुर गांव में बस्ती के पास छापा मारा, और मौके से 277 एलपीजी सिलिंडर बरामद किए। गोपनीय तरीके से एक व्यक्ति ने भंडारण स्थल को पूरी तरह से एक एजेंसी का रूप दे दिया था। 

Published from Blogger Prime Android App

यह तो संयोग अच्छा रहा कि यहां कोई हादसा होता, उससे पहलेही आपूर्ति विभाग की टीम ने अवैध मिनी गैस एजेंसी घर मेंबनाने का भंडाफोड़ कर, कार्रवाई कर दी। इस अवैध कारोबार में संलिप्त एक व्यक्ति के खिलाफ आपूर्ति विभाग मुकदमा दर्ज कराएगा। 

त्रिलोचन क्षेत्र की एक गैसएजेंसी से कुछ दिन पहले निकाले गए सेल्समैन ने गोपनीय तरीके से हरीपुर गांव में ही अवैध भंडारण कराना शुरू कर दिया था। 

इसी बीच मामले की जानकारी आपूर्ति विभाग के अधिकारियों को हुई। उसी आधार पर शुक्रवार को जिलापूर्ति अधिकारी संतोष विक्रम शाही के नेतृत्व में पांच सदस्यीय टीम हरीपुर गांव पहुंची, वहां पता चला कि अवैध तरीके से सिलिंडरों का भंडारण किया गया था। 

डीएसओ ने बताया कि पुलिस की मौजूदगी में छापेमारी करने पहुंचे तो आरोपी वहीं एक कक्ष में कार्यालय बनाकर बैठा था। उसके बगल के दो कमरों को खुलवाया गया तो भारी संख्या में इंडेन, भारत, एचपी कंपनियों का भरा हुआ एवं खाली गैससिलिंडर बरामद हुआ। 

सिलिंडर को कब्जे में लेकर प्रसाद गैस एजेंसी पराउगंज के प्रोपराइटर प्यारेलाल सरोज को सुपुर्द कर दिया गया है। डीएसओ के अनुसार, आरोपी यह कारोबार कब से कर रहा था इसके बारे में जानकारी की जा रही है। 

जिलाधिकारी की स्वीकृति लेकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।