Headlines
Loading...
UP Politics: 'अखिलेश सरकार में पैसे से सरकारी नौकरी बांटी जाती थी', डिप्टी CM ब्रजेश पाठक का सपा पर हमला,,,।

UP Politics: 'अखिलेश सरकार में पैसे से सरकारी नौकरी बांटी जाती थी', डिप्टी CM ब्रजेश पाठक का सपा पर हमला,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (कानपुर, ब्यूरो)।यूपी नगर निकाय चुनाव 2023::: सपा में एक बार फिर से सेंधमारी को लेकर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने जमकर निशाना साधा। पाठक ने कहा कि समाजवादी पार्टी बुरी तरह से डिरेल है और उनकी नीतियां जन विरोधी हैं।

Published from Blogger Prime Android App

खासकर सपा जब सत्ता में रही तो गुंडई और अराजकता को बढ़ावा देने का काम किया है। आज भाजपा की नीतियों पर भरोसा कर बड़ी संख्या में सपा और कांग्रेस केनेताओंसामाजिक कार्यकर्ताओं ने अपने संगठनों को तिलांजलि देकर भाजपा की सदस्यता ली है। हमने सबसे निकाय चुनाव में जुड़ने की अपील की है।

सपा पर लगाया ये आरोप ,,,,,,,

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि सपा में शिवपाल की सुनी जा रही है या नहीं सुनी जा रही ये उनका आंतरिक मामला है, लेकिन इतना कह सकते हैं कि सपा के कार्यकाल को याद कर जनता सिहर उठती है और दुखी हो जाती है इन्होंनेगुंडे,माफियाओं को पुष्पित पल्लवित किया है। 

सरकारी संसाधनों में लूट की है, युवाओं की मेधा को लूटा है, पैसे के बल पर सरकारी नौकरी बांटी जाती थी। हमारी सरकार में साढ़े 5 लाख नौजवानों को सिर्फ मेरिट के आधार पर सरकारी नौकरी मिली है।

कानपुर मेयर सीट पर क्या कहा,,

ब्रजेश पाठक ने कहा कि समाज वादी पार्टी के लोग सत्ता में रहकर बाहर आना नहीं जानते हैं। वे एसी कमरों में बैठकर राजनीति करते हैं। जनता ने इन्हें बुरी तरह नकार दिया है। कानपुर में मेयर सीट को लेकर बगावत पर ब्रजेश पाठक ने कहा कि कोई नाराज नहीं है, सब अपने परिवार के लोग हैं।

बता दें कि जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे वैसे जुबानी जंग तेज होती जा रही है। सभी दलों के नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। पहले चरण के मतदान में अब एक हफ्ते से भी कम समय बचा है।