Headlines
Loading...
पहली बार घर आई नई नवेली भाभी से देवर ने कर दी ऐसी डिमांड, दूल्हा भी रह गया सन्न,,देखे वीडियो,,,।

पहली बार घर आई नई नवेली भाभी से देवर ने कर दी ऐसी डिमांड, दूल्हा भी रह गया सन्न,,देखे वीडियो,,,।



Published from Blogger Prime Android App

::::: एजेंसी अजब गजब डेस्क :::: भाभी और देवर का रिश्ता बहुत ही पवित्र होता है। रामायण में सीता मां अपने देवरों को बेटों की तरह मानती थीं। इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखकर आप अपना दिल हार बैठेंगे। 

Published from Blogger Prime Android App

दरअसल, इस वीडियो में देवर अपनी नई नवेली भाभी से ऐसा डिमांड कर देता है, जिसके बारे में सुनकर दूल्हा भी हैरान रह जाता है। इसके साथ ही दुल्हन के सारे ससुराल वाले भी हैरान रह जाते हैं। वीडियो सामने आने के बाद लोग भाभी और देवर दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

देवर भाभी का प्यारा वीडियो वायरल,,,,,,,

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा अपनी नई नवेली दुल्हनिया को ब्याह कर पहली बार घर लाया होता है। दूल्हे के घर वाले दुल्हन का ग्रैंड वेलकम करते हैं। इस दौरान दूल्हे का छोटा भाई अपनी भाभी की स्वागत में दरवाजे पर ही खड़ा रहता है। जैसे ही दुल्हन दरवाजे से अंदर आने को होती है, देवर अपनी भाभी को रोक लेता है। इसके बाद देवर अपनी भाभी के सामने बहुत ही अनोखी डिमांड रखदेता है। देवर अपनी भाभी से कहता है कि जब वह विदाई के समय अपनी मां के साथ रो रही थीं, तो उसने आंटी से प्रॉमिस किया था कि भाभी को घर पर लक्ष्मणऔर भरत मिलेंगे। 

देखें वीडियो-

Published from Blogger Prime Android AppPublished from Blogger Prime Android App

इसके बाद देवर अपने भाभी के सामने डिमांड रखता है कि एक प्लेन व्हाइट टी-शर्ट पर वह उनके कदमों के निशान चाहता है। भाभी यह सुनकर इमोशनल हो जाती हैं। इसके बाद देवर अपनी टी-शर्ट पर भाभी के कदमों के निशान लेता है। इसके बाद भाभी अपने देवर को खुशी से गले लगा लेती हैं। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा, 'बेस्ट देवर यश अर्जुन रावत। भरत और सीता मोमेंट। भैया आपने तो दिल जीत लिया। बेटे हो तो ऐसे,.. भाई हो तो ऐसे। सच में आपने आज के समाज के लिए एक बेहतरीन उदाहरण सेट किया है।'