Headlines
Loading...
बिहार : सिवान में आधा दर्जन शराब तस्कर गिरफ्तार, लग्जरी गाड़ियों से करते थे तस्करी,,,।

बिहार : सिवान में आधा दर्जन शराब तस्कर गिरफ्तार, लग्जरी गाड़ियों से करते थे तस्करी,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (बिहार, ब्यूरो)।सिवान से एक बड़ी खबर सामने आ रही है,,, बिहार में पूर्ण शराब बंदी के बावजूद भी शराबतस्करी थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी सिलसिले में सिवान में 6 शराब कारोबारियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसमें से कोई सारण का तो कोई सिवान जिला का रहने वाला है।

Published from Blogger Prime Android App

मामले के संबंध में बताया जा रहा है कि शराब उत्तर प्रदेश से स्कॉर्पियो और स्विफ्टडिजायर में छुपाकर  बिहार लाई जा रही थी। जिसको पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जब्त कर 6 शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा मामला गुठनी थाना क्षेत्र का है। वहीं गिरफ्तार शराब कारोबारियों से पुलिस पूछताछ करते हुए आगे की कार्रवाई कर रही है।

क्या-क्या हुआ जब्त,,,,,,,

शराब तस्कर उत्तरप्रदेश से बिहार में बड़ी मात्रा में शराब लेकर आ रहे थे, उसी दौरान गुठनी थाना ने कार्रवाई करते हुए 18 कार्टून विदेशी शराब जब्त कर ली। कुल बरामद की गई शराब की मात्रा 155 लीटर बताई जा रही है। तस्करों के पास से पुलिस ने एक स्कॉर्पियो, एक स्विफ्ट डिजायर कार और एक मोटरसाइकिल भी जब्त की है। विदेशी शराब को तस्कर बड़ी चालाकी से लग्जरी कार और बाइक में छिपाकर ला रहे थे।

कुल 6 लोग गिरफ्तार,,,,,,,

बता दें कि पूरे मामले की जानकारी जब सिवान के एसपी शैलेश कुमार सिन्हा से मांगी गई तो उन्होंने बताया कि,गुठनी थाना को शराब तस्करों को लेकर एक गुप्तसूचना मिली थी। जिसके आधार पर कार्रवाई करते हुए कुल 6 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें दो कासी बाजार सारण जिला के रहने वाले हैं। एक शराब माफिया मुफस्सिल थाना सिवान जिले का रहने वाला है, एक सिसवन थाना का रहने वाला है, और एक गुठनी थाना क्षेत्र का रहने वाला है।