Headlines
Loading...
मुंबई की शकीना को मिला धोखा, चार साल बाद पति जुनैद के शादीशुदा होने का चला पता, इंसाफ के लिए पहुंची यूपी,,,।

मुंबई की शकीना को मिला धोखा, चार साल बाद पति जुनैद के शादीशुदा होने का चला पता, इंसाफ के लिए पहुंची यूपी,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (प्रतापगढ़,ब्यूरो)।मुंबई के बांद्रा ईस्ट की रहने वाली शकीना के साथ उत्तर प्रदेश के कुंडा के रहने वाले एक युवक ने झांसा देकर उससे शादी कर लिया। शादी के बाद युवक ने उस महिला से लाखों की संपत्ति हड़प कर वहां से फरार हो गया.पीड़ित महिला ने गुरुवार को मुंबई से कुंडा पहुंची और उस युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। कुंडा कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Published from Blogger Prime Android App

पीड़ित लड़की का कहना है कि कुंडा प्रतापगढ़ का रहने वाला जुनायेद उर्फ मुन्नू से 5 साल पहले उसकी मुलाकात हुई थी। जुनैद ने पीड़ित महिला को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उसके साथ विवाह कर लिया। हालांकि जुनैद पीड़ित महिला से अपने शादीशुदा होने की बात छुपा ली। कुछ दिन बाद जब सकीना को पता चला कि जुनैद शादीशुदा है तो वह उस बारे में उससे बात की। सकीना ने आगे कहा कि जब उसे मालूम चला कि उसकी पहले से शादीशुदा होने का राज खुल गया है तो उसने साकीनाका घर बेचकर कुंडा आ गया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस,,,,

फिलहाल मामले में कुंडा पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। शकीना ने बताया कि 'मैं मुंबई से आई हूं, जुनैद अहमद ने मुझसे 2018 में शादी की। फिर वहां 4 सालों के बाद मेरा घर बेचकर और जेवर लेकर भाग आया। जुनैद ने नहीं बताया था कि उसकी पहले से ही यहां फेमिली है। जब मैं उसके पीछे आई तो मुझे मारने की धमकी देने लगा और प्रताड़ित भी किया। उसके बाद कुछ लोगों ने मामले में सुलह करवाया तो मामला खत्म हो गया था।

पीड़ित को धमकी देता है आरोपी

इसके बाद अक्टूबर में मैंने दूसरा निकाह कर लिया. इसके बावजूद जुनैद मुझे परेशान कर रहा है'। शकीना ने आरोप लगाया कि जुनैद बार-बार फोन करता है, शौहर को धमकी देता है। वीडियो रिकॉर्डिंग भेजकर शौहर को भी धमकाता है। वह बहुत परेशान कर रहा है। वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी देता है।