Headlines
Loading...
मध्य प्रदेश : प्रिंसिपल के रूम से शराब की बोतलें, कंडोम समेत कई और आपत्तिजनक सामग्री निकलने पर परिसर हुआ सील,,,।

मध्य प्रदेश : प्रिंसिपल के रूम से शराब की बोतलें, कंडोम समेत कई और आपत्तिजनक सामग्री निकलने पर परिसर हुआ सील,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (भोपाल,ब्यूरो)।शनिवार को मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक औचक निरीक्षण के दौरान स्कूल के प्रिंसिपल के रूम से शराब की बोलतें और कंडोम निकले है। ऐसे में एक स्कूल के प्रिंसिपल के कमरे से इस तरह के आपत्ति जनक सामग्री मिलने के बाद स्कूल की इमारत को सील कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि जिस स्कूल में औचक निरीक्षण किया गया है वह मुरैना शहर के सबसे महंगे और जाने माने निजी स्कूलों में से एक है। ऐसे में औचक निरीक्षण केदौरान टीम को यह पता चला है कि स्कूल के दोनों कोने आपस में जुड़े हुए है जो काफी आश्चर्य करने वाला मामला था। 

Published from Blogger Prime Android App

शनिवार को नियमित निरीक्षण के लिए मुरैना शहर के सबसे महंगे और जाने माने निजी स्कूल को निरीक्षण किया गया था। इस निरीक्षण को राज्य बालअधिकार संरक्षण आयोग की सदस्य निवेदिता शर्मा और जिला शिक्षा अधिकारी (डीईओ) ए के पाठक के टीम द्वारा की गई थी। इस पर बोलते हुए शर्मा ने बताया कि जब वे टीम के साथ वहांनिरीक्षण करने के लिए गई थी तो वे ये देख कर काफी आश्चर्य हुई थी कि स्कूल का दो कोना आपस में जुड़ा हुआ है। 

यही नहीं जब वे इसके अंदर गई तो उन्होंने पाया कि वहां पर रहने का पूरा इंतेजाम था जिसमें कई लोग रहते है। शर्मा के अनुसार, उस परिसर को आवास के तौर पर किया जा रहा था। निवेदिता शर्मा ने इस परिसर को स्कूल के प्रिंसिपल या फादर की निजी जीवन करार देते हुए इस तरह से वहां पर रहने को सही ठहराया है।