Headlines
Loading...
प्रेमिका से शारिरिक संबंध बनाने के बाद उसकी बेटी से किया दुष्कर्म, कहा- मुंह खोला तो चेहरे पर डाल दूंगा तेजाब,,,।

प्रेमिका से शारिरिक संबंध बनाने के बाद उसकी बेटी से किया दुष्कर्म, कहा- मुंह खोला तो चेहरे पर डाल दूंगा तेजाब,,,।



एजेंसी डेस्क : (देहरादून, ब्यूरो)।पति के गूंगा-बहरा होने का फायदा उठाकर एक युवक ने पहले उसकी पत्नी से करीबी बनाई, और फिर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बना डाले। उसका दुस्साहस यही नहीं थमा, बाद में उसने महिला की बेटी के साथ भी दुष्कर्मकर दिया 


जब बेटी ने इसकी शिकायत पुलिस से करनी चाही तो आरोपित ने उस पर तेजाब उड़ेलने की धमकी दे डाली। आरोपित के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर सूर्यभूषणनेगी केअनुसार सहारन पुर निवासी एक महिला ने पटेल नगर कोतवाली में तहरीर दी है कि उसकी बहन आइएसबीटी क्षेत्र में रहती है, उसकी तीन बेटियां हैं। सबसे बड़ी बेटी 18 साल जबकि दो अन्य छोटी हैं। उसका पति गूंगा और बहरा है।

आरोपित जावेद ने कमजोरी का फायदा उठाकर उसकी बहन से पहले दोस्ती बनाई और फिर वह उसके साथ रहने लगा।इस दौरान उसने बहन के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। सितंबर 2022 में आरोपित ने बड़ी बेटी के साथ भी दुष्कर्म किया।

पीड़ित बेटी ने अपनी मौसी को जावेद के बारे में सब कुछ बताया

डर के मारे बेटी अपनी मौसी के पास सहारनपुर चली गई। नौ फरवरी 2023 को आरोपित जावेद सहारनपुर पहुंचा और वहां बेटी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। आठ मार्च 2023 को पीड़ित बेटी ने अपनी मौसी को जावेद के बारे में सब कुछ बताया।

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने सहारनपुर के मंडी थाने में शिकायत दर्ज करवाई, लेकिन पुलिस ने कहा कि घटनास्थल देहरादून का है,इसलिए शिकायत देहरादून में ही देनी पड़ी। जब वह देहरादून पहुंची तो आरोपित ने बेटी को धमकी दी कि यदि उसने किसी को कुछ बताया तो वह उसका चेहरे पर तेजाब डाल देगा

वहीं शिकायतकर्ता महिला को भी घर से धक्के मारकर बाहर निकाल दिया। पटेलनगर कोत वाली के इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि आरोपित जावेद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।