Headlines
Loading...
चौंकिए नहीं !! ड्राईक्लीन की दुकान पर जाने का बनाया बहाना, 6 बच्चों के पिता के साथ भागी दुल्हन,,,।

चौंकिए नहीं !! ड्राईक्लीन की दुकान पर जाने का बनाया बहाना, 6 बच्चों के पिता के साथ भागी दुल्हन,,,।




एजेंसी डेस्क : (एमपी, ब्यूरो)।मध्य प्रदेश के रीवा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां 6 बच्चों के पिता के साथ एक दुल्हन भाग गई है। 


बताया जा रहा है कि दुल्हन घर से ड्राईक्लीन की दुकान पर जाने का बहाना बनाकर निकली और पहले से ही तय प्रोग्राम के अनुसार 6 बच्चों के पिता अपने प्रेमी के साथ बाइक पर सवार होकर भाग गई और फिर वापस नहीं लौटी। परिजनों ने उसे खूब तलाशा पर उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।

यह मामला शहर के सिटी थाना कोतवाली इलाके का है, जहां शादी से पहले दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई, जो कि 6 बच्चों का पिता है। दुल्हन के परिजनों ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उनकी बेटी, घोघर के रहने वाले युवक के साथ तिलक से एक दिन पहले भाग गई थी। उसे हर जगह तलाशा गया पर कहीं कुछ पता नहीं चल सका।

दुल्हन के परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई,,,,,,,

दुल्हन के परिजनों ने आरोप लगाया है कि जो युवक हमारी लड़की को भगाकर ले गया है, वह पहले से शादीशुदा है, और उसके 6 बच्चे हैं। इस घटना के बाद दोनों परिवारों में मातम पसर गया है। दुल्हन के परिजन और दूल्हा थाने के चक्कर काट रहे हैं। पुलिस अब तक प्रेमी जोड़े का पता नहीं लगा पाई है।

पुलिस दोनों को तलाशने में जुटी,

पुलिस ने युवक की पत्नी से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका पति काफी दिनों से फरार है। घर में रखे 40 हजार रुपये भी लेकर चला गया। इस मामले पर थाना प्रभारी आदित्य सिंह ने बताया की दुल्हन ड्राईक्लीन की दुकान पर गई थी। वहां से वह वापस नहीं लौटी।

दुल्हन का परिवार और दूल्हा भी इस मामले को लेकर सिटी थाना कोतवाली पहुंचा था। पुलिस का कहना है कि दुल्हन को ढूंढ़ने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।