Headlines
Loading...
'सदाकत के बाद अब गुलाम के साथ अखिलेश.' अतीक के शूटर के साथ सपा प्रमुख की फोटो वायरल,,,।

'सदाकत के बाद अब गुलाम के साथ अखिलेश.' अतीक के शूटर के साथ सपा प्रमुख की फोटो वायरल,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (लखनऊ,ब्यूरो)।उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर मोहम्मद गुलाम की समाज वादी पार्टी चीफ अखिलेश यादव के साथ फोटो वायरल हो रही है। इससे पहले अखिलेश यादव की फोटो सदाकत खान के साथ वायरल हुई थी, जिसको लेकर बीजेपी ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को निशाने पर लिया था। इसके जवाब में समाजवादी पार्टी की तरफ से भी कुछ बीजेपी नेताओं की फोटो माफियाओं के साथ वायरल कर सवाल किया गया था।

Published from Blogger Prime Android App

बता दें, उमेश पाल हत्याकांड के बाद अभी तक पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद गैंग के दो शूटरों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है, जबकि पांच शूटर अभी भी फरार हैं, जिसमें अतीक का बेटा असद भी शामिल है। पुलिस पांचों की तलाश में चप्पे-चप्पे पर छापेमारी कर रही है, लेकिन कोई भी पकड़ में नहीं आया है। वहीं अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया। वह भी फरार चल रही है। जगह-जगह उसके पोस्टर लगाए जा रहे हैं।

वहीं अब अतीक अहमद के शूटर मोहम्मद गुलाम की अखिलेश यादव के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही वह बीजेपी के निशाने पर आ सकते हैं, क्योंकि जब इससे पहले इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के मुस्लिम हॉस्टल से गिरफ्तार किए एडवोकेटसदाकत खान कीफोटो अखिलेश के साथ सामने आई थी तो बीजेपी ने तब भी उनको निशाने पर लिया था।

विधानसभा सत्र के दौरान जब समाजवादी पार्टी चीफ अखिलेश यादव ने उमेश पाल की हत्या का मुद्दा उठाया था तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जवाब देते हुए कहा था कि इस हत्याकांड में जिस माफिया का नाम सामने आ रहा है, वह समाजवादी पार्टी का पोषित माफिया है। सपा सरकार में उसको बढ़ावा दिया गया। हमारी सरकार ने इस माफिया का कमर तोड़ने का काम कर रही है।