Headlines
Loading...
बिहार में सस्ती नीलामी : 50 रुपए से 1000 तक दो चक्का वाहन, 10 हजार से कार की लगेगी बोली, ऑटो मात्र 5000 में,,,।

बिहार में सस्ती नीलामी : 50 रुपए से 1000 तक दो चक्का वाहन, 10 हजार से कार की लगेगी बोली, ऑटो मात्र 5000 में,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क::बिहार प्रदेश(ब्यूरो) :::Vehicle Auction In Bihar::: बिहार में शराब मामले में पकड़े गए वाहनों की नीलामी होने जा रही है। आपके पास फिर एकबार मौका है जब बेहद सस्ते दाम देकर आप अपनी पसंद की गाड़ी घर ले जा सकेंगे और बेफिक्र होकर उसका इस्तेमाल कर सकेंगे। ये गाड़ियां गोपालगंज जिले में है जिसकी सूची जारी हो चुकी है। कुल 450 गाड़ियों की नीलामी हो रही है। जिसमें साइकिल, बाइक, कार, बस, ऑटो व ट्रक वगैरह शामिल है।

Published from Blogger Prime Android App

450 गाड़ियों की सूची जारी,,,,,,,

मद्य निषेध विभाग एक बार फिर सस्ते दाम पर वाहनों की नीलामी करने जा रहा है। नीलामी के लिए इस बार 450 गाड़ियों की सूची जारी कर दी गयी है। आवेदन करनेवाले लोग ही नीलामी का हिस्सा बनेंगे। उत्पाद विभाग के अनुसार, गोपालगंज में 450 वाहनों की नीलामी के लिए 21, 23 और 24 मार्च को तिथि जारी की गयी है। उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि शराबबंदी कानून के तहत पकड़े गये वाहनों की कलेक्ट्रेट परिसर में नीलामी होगी। छोटे-बड़े 450 वाहनों की नीलामी के लिए सूची जारी कर दी गयी है।

नीलामी की जानें प्रक्रिया,,,,,,,

ये सभी वाहन 2022 के पहले उत्पाद विभाग और थानों की पुलिस द्वारा पकड़े गये हैं। वाहनों की सूची और नीलामी के रेट अलग-अलग तय किये गये हैं। जिस वाहन को लेना होगा, उसके लिए विभाग के नाम से निर्धारित रेट की 20 फीसद रकम का डिमांड ड्राफ्ट और आवेदन उत्पाद विभाग के कार्यालय में जमा करना होगा।

किसे मिलेगा वाहन ?,,,,,,,

उत्पाद अधीक्षक के मुताबिक, आवेदन करनेवाले को ही बोली प्रक्रिया में शामिल किया जायेगा और जो आवेदक सबसे अधिक बोली लगायेगा, उसे ही वाहन दिया जायेगा। पिछली बार फरवरी महीने में 218 वाहनों को नीलाम किया गया था। फरवरी माह से दोगुने वाहनों की नीलामी मार्च महीने में होने जा रही है।

यूपी से भी आ रहे ग्राहक,,,,,,,

वाहनों को खरीदने के लिए बिहार के गोपालगंज, सीवान, छपरा, पूर्वी चंपारण, पश्चिम चंपारण के साथ-साथ पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश से भी ज्यादा संख्या में लोग पहुंच रहे हैं और नीलामी में हिस्सा लेने के लिए आवेदन कर रहे हैं।

50 रुपए से शुरू होगी बोली,,,,,,,

नीलामी के लिए साइकिल, बाइक, कार, पिकअप, ऑटो, बोलेरो, एंबुलेंस, बस, ट्रक भी है। न्यूनतम दाम बेहद कम हैं। साइकिल के लिए 50 रुपये, बाइक के लिए 1000 रुपये से शुरू है। वहीं कार के लिए 10 हजार, ट्रक के लिए 30 हजार रुपये की कीमत है। बस के लिए 50 हजार, ऑटो के लिए पांच हजार, इस तरह से अलग-अलग वाहनों के रेट निर्धारित किये गये हैं। सबसे अधिक बोली लगाने वाले को वाहन सौंपा जायेगा।