Headlines
Loading...
घर पर नहीं है कोई, आ जाओ- 10वीं की छात्रा ने प्रेमी को बुलाया और फिर,,,।

घर पर नहीं है कोई, आ जाओ- 10वीं की छात्रा ने प्रेमी को बुलाया और फिर,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (पटना, ब्यूरो)।बिहार से एक बड़ी खबर आ रही है कि, अपनी प्रेमिका से मिलने एक 10वीं का छात्र जब प्रेमिका के बुलाने पर उसके घर पहुंचा तो वहां उसके साथ कुछ ऐसा हो गया, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता था। लड़का और लड़की दोनो एक ही क्लास में पढ़ते थे, जहां दोनों की मुलाकत हुई और फिर प्यार करने लगे।

Published from Blogger Prime Android App

एक रात लड़की का आया फोन,,,

दोनों क्लास के बाद छुप-छुपकर मिलते और प्यार की बातें करते। एक दिन लड़की ने लड़के को फोन किया कि घर पर कोई नहीं है, वो आ जाए। लड़का भी बिना कुछ सोचे-समझे प्रेमिका के घर पहुंच गया। रास्ते में प्यार के सपने को देखते हुए जब लड़का प्रेमिका के घर पहुंचा तो वहां उसका सामना प्रेमिका के पिता और भाई से हो गया।

प्रेमिका के सामने किया मर्डर,,,,,,,

लड़की के पिता और भाई ने पहले तो लड़के को पकड़ा और जमकर पीटा। उसकी इतनी पिटाई के बाद लड़के की मौत हो गई। इसके बाद लाश को रात में कुछ घंटों तक घर में ही रखे रहा। इसके बाद लाश को दोनों ने गंगा में ले जाकर फेंक दिया।

गिड़गिड़ाती रही प्रेमिका,,,,,,,

लड़के को जब प्रेमिका के भाई और पिता पीट रहे थे, तब लड़की उन दोनों के सामने गिड़गिड़ा रही थी। वो लड़के को छोड़ देने की गुजारिश करती रही लेकिन लेकिन पिता और भाई दोनों का दिल नहीं पसीजा।

पुलिस ने दोनों को दबोचा,,,,,,,

उधर लड़का जब घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाई। जिसके बाद मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस प्रेमिका तक पहुंची और फिर इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया। इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों (बाप बेटे) को गिरफ्तार कर लिया है।