Headlines
Loading...
बिहार : पप्पू यादव का काफिला देर रात हुआ भीषण हादसे का शिकार, कार के उड़े परखच्चे, कई नेता घायल,,,।

बिहार : पप्पू यादव का काफिला देर रात हुआ भीषण हादसे का शिकार, कार के उड़े परखच्चे, कई नेता घायल,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (पटना,ब्यूरो)। जन अधिकार पार्टी (JAP) के प्रमुख पप्पू यादव सोमवार देर रात भीषण हादसे का शिकार हो गए।

Published from Blogger Prime Android App

हादसा इतना जबरदस्त था कि पप्पू यादव की सुरक्षा में तैनात स्क्वाड की गाड़ी पलटकर रोड के किनारे चली गई, वहीं, काफिले में शामिल एक गाड़ी के परखच्चे उड़ गए.गाड़ी का अगला भाग कबाड़ में तब्दील हो गया।

भीषण हादसे में किसी तरह पप्पू यादव बाल-बाल बच गए। हालांकि, उनके काफिले के साथ चल रहे कई नेता गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है।

यह हादसा आरा और बक्सर के बीच ब्रह्मपुर फोरलेन परसोमवार देर रात हुआ। बता दें कि पप्पू यादव सारण जिले से लौट रहे थे वह मुबारकपुर कांड में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे, लौटते समय आरा-बक्सर के बीच ब्रह्म पुर फोरलेन पर देर रात उनके काफिले का भीषण एक्सीडेंट हो गया।

बताया जा रहा है कि यह हादसा ओवरटेक कर रहे एक ट्रक की वजह से हुआ है, ट्रक के ओवर टेक करने के कारण ही कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं, इस हादसे में पप्पू यादव की सुरक्षा में तैनात कई जवान भी बुरी तरह घायल हुए हैं।

Published from Blogger Prime Android App

क्या था मुबारकपुर कांड?

बिहार के सारण जिले के मांझी प्रखण्ड के मुबारकपुर में स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि विजय यादव ने गांव के 3 युवकों पर उसकी हत्या की कोशिश करने का आरोप लगाया था। विजय ने अपने समर्थकों के साथ उन 3 युवकों को कमरे में बंद कर जम कर पिटाई करवाई थी बेरहमी से पीटे जाने के कारण तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

इलाज के दौरान इनमें से एक युवक 35 साल के अमितेश सिंह राजपूत की मौत हो गई थी, वहीं, दो युवक आलोक सिंह और राहुल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

अमितेश सिंह राजपूत वाले मामले में पुलिस ने विजय सहित 5 नामजद और 50 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। विजय यादव के भाई जतुल यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन विजय यादव घटना के बाद से फरार है।

कैसे शुरू हुआ था विवाद?

घटना वाले दिन आरोपी विजय यादव का बयान सामने आया था इसके बाद से ही वह पूरे परिवार के साथ फरार है, विजय यादव ने कहा था कि बाइक सवार चार युवक अमितेश, राहुल, आलोक और गदरा आए हुए थे। सभी उसकी हत्या करने की बात कर रहे थे। विजय का कहना था कि इन लोगों ने उस पर फायर किया था। मगर, हमले में वह बच गया था, इसी दौरान गांव के अन्यलोग भी आ गए और सभी ने मिलकर गोली चलाने वाले लोगों को पीटा था। अमितेश, राहुल औरआलोक को पीटा गया था। वहीं, चौथा युवक गदरा मौके से भाग,निकला था। हालांकि, मारपीट में घायल हुए राहुल सिंह ने बयान दिया था कि हम फार्म पर मुर्गा खरीदने गए थे, इसी दौरान विजय यादव ने उन पर फायर किया औरअपने लोगों से लाठियों से पिटवाया था,