Headlines
Loading...
बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई थी 3 बच्चों की मां, फिर प्रेमी ने कर डाला ये कांड, अब पति भी रखने से किया इनकार,,,।

बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई थी 3 बच्चों की मां, फिर प्रेमी ने कर डाला ये कांड, अब पति भी रखने से किया इनकार,,,।




एजेंसी डेस्क : (पटना,ब्यूरो)।बिहार के नालंदा से एक अजब प्रेम की गजब कहानी का मामला सामने आया है। यहां एक तीन बच्चे की मां एक शख्स से इश्क लड़ा बैठी​ और अपना सब कुछ गंवा दी।


पति को छोड़ फरार हुई महिला जब अपने बॉयफ्रेंड के पास पहुंची तो प्रेमी ने महिला के सारे गहने और कपड़े छीन लिए और मौके से फरार हो गया। अब महिला को न तो प्रेमी का प्यार मिला और न तो अब उसके पति रखने को तैयार। 

मिली जानकारी के अनुसार मामला बिहार के नालंदा जिले के सोभा बिगहा गांव का है। दरअसल, नालंदा निवासी विजय चौधरी की बेटी ज्योति की शादी पांच साल पहले पटना के मेयूडा गांव निवासी जितेंद्र कुमार के साथ हुई थी। शादी के बाद ज्योति की नजदीकियां बढ़ने लगी और तीन बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई।

ज्योति ने बताया कि उसके ससुराल के ही एक लड़का इसे बहला फुसलाकर अपने साथ चलने को कह रहा था, जब उसने इनकार कर दिया तो इसके पति और पिता को जान मारने की धमकी देने लगा। 

उसके बाद यह अपने तीनो बच्चे के साथ बिहारशरीफ पहुंची और उसके साथ गुड़गांव चली गई। युवक ने ज्योति के जेवर और कपड़े अपने कब्जे में ले लिए और पुलिस के पहुंचने की जानकारी मिलते ही वहां से फरार हो गया। 

ज्योति को तो पुलिस बरामद कर नालंदा ले आई है लेकिन उसका पति जितेंद्र अपने साथ रखने के लिए तैयार नहीं है।