Headlines
Loading...
महिला वर्ल्ड कप 2023: भारत को लगा बड़ा झटका, पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच से बाहर हुई स्मृति मंधाना,,,।

महिला वर्ल्ड कप 2023: भारत को लगा बड़ा झटका, पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच से बाहर हुई स्मृति मंधाना,,,।



Published from Blogger Prime Android App

::T20 महिला विश्व कप क्रिकेट:: 10 फरवरी को शुरू हुए महिला क्रिकेट के महाकुंभ में भारत के होने वाले मैच से पहले ही टीम को तगड़ा झटका लग गया है।

Published from Blogger Prime Android App

बता दें कि पाकिस्तान केखिलाफ 12 फरवरी को होने वाले पहले मैच से भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार लैफ्टहैंड बल्लेबाज और उपकप्तान स्मृति मंधाना चोट के चलते बाहर हो गई है।

Published from Blogger Prime Android App

दूसरे मैच में भी खेलने पर संदेह,,,

बता दें कि उंगली के चोट के कारण स्मृति मंधाना पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गई हैं। तो वहीं इस मसले पर भारतीय महिला टीम के कोच ऋषिकेश कानिटकर ने कहा कि मंधाना की उंगली में फैक्चर नहीं हैं और वह वेस्टइंडीज के खिलाफ 15 फरवरी को होने वाले मैच खेलती हुई नजर आ सकती है।

गौरतलब है कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत जो हाल में ही हुई ट्राई सीरीज के दौरान कंधे की चोट से परेशान थी। उनके भी वर्ल्ड कप के पहले मैच में खेलने पर संदेह था पर वो पहले मैच के लिए एक दम फिट हैं।

बता दें कि 12 फरवरी को पाकिस्तान के खिलाफ मैच शुरू होने से पहले आयोजित प्री मैच काॅन्फ्रेंस में भारतीय महिला टीम के कोच ऋषिकेश कानिटकर ने कहा कि पहले मैच के लिए हरमनप्रीत कौर एक दम फिट है। पिछले दो दिनों में उन्होंने नेट्स में काफी लड़ाई लड़ी है और वे अब ठीक हैं।

दूसरी तरफ स्मृति मंधान को लेकर कहा उनकी उंगली में चोट है और वह अभी रिकवर कर रही हैं। वह पहले मैच में नहीं खेल सकती है और हम आशा करते हैं कि वे वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले दूसरे मैच से पहले ठीक हो जाएं।

वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया,,,,,,,

हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, यस्तिका भाटिया, ऋचा घोष, जेमिमा रोड्रिग्स, हरलीन देओल, दीप्ति शर्मा, देविका वैद्य, राधा यादव, रेणुका ठाकुर, अंजलि सरवनी, पूजा वस्त्राकर, राजेश्वरी गायकवाड़, शिखा पांडे।

रिजर्व: सबनेनी मेघना, स्नेह राणा, मेघना सिंह।