Headlines
Loading...
चंदौली :  1 अंतरप्रांतीय पशु तस्कर गिरफ्तार ,कब्जे से 25 गोवंश बरामद, दो तस्कर फरार

चंदौली : 1 अंतरप्रांतीय पशु तस्कर गिरफ्तार ,कब्जे से 25 गोवंश बरामद, दो तस्कर फरार


Published from Blogger Prime Android App

चंदौली । जिले के नौगढ़ थाने की पुलिस टीम ने शनिवार को जांच के दौरान जंगल में जलेबिया मोड़ के समीप से एक अंतरप्रांतीय पशु तस्कर को दबोच लिया। इसके कब्जे से 25 गोवंश बरामद हुए। वहीं दो तस्कर पुलिस टीम को चकमा देकर जंगल में फरार हो गए। तस्करों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया गया है।


Published from Blogger Prime Android App

दरअसल, नौगढ़ थानाध्यक्ष अतुल कुमार शनिवार को जंगल में संदिग्ध लोगों की जांच के लिए सर्च आपरेशन चला रहे थे। इसी बीच उन्हे सूचना मिली की कुछ लोग जंगल के रास्ते पैदल गोवंश की खेप लेकर जलेबिया मोड़ के समीप मौजूद है। सूचना के बाद पुलिस टीम सक्रिय हो गई और मौके पर पहुंच घेराबंदी करके एक तस्कर को दबोच लिया, जबकि दो तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए।

Published from Blogger Prime Android App

गिरफ्तार तस्कर के कब्जे से पुलिस ने 25 गोवंश को बरामद किया। पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए गए तस्कर की शिनाख्त बिहार प्रांत के भभुआ जिले के चैनपुर थानाक्षेत्र के चैनपुर गांव निवासी विरेन्द्र राजभर के रूप में हुई। पुलिस के द्वारा पूछताछ के दौरान हिरासत में लिए गए तस्कर ने बताया कि वह मिर्जापुर जिले में विभिन्न स्थानों से पशुओं को खरीदकर बिहार प्रांत के रास्ते पश्चिम बंगाल पहुंचाता है, जहां वध के लिए बेचने पर गोवंश का दाम अधिक मिलता है। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष अतुल कुमार, एसआई लल्लन राम बिन्द, अवधेश सिंह, छोटेलाल सरोज, रविन्द्रनाथ, सूरज कुमार, श्यामशक्ति यादव, कोमल सिंह, अमित कुमार यादव, भूपेन्द्र प्रताप शामिल रहे।