Headlines
Loading...
पोस्टर लेकर लड़का शादी के लिए ढूंढ रहा खास दुल्हन, बोला- दहेज भी मैं ही दे दूंगा बस,,,देखे वीडियो,,,।

पोस्टर लेकर लड़का शादी के लिए ढूंढ रहा खास दुल्हन, बोला- दहेज भी मैं ही दे दूंगा बस,,,देखे वीडियो,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : एम.पी.छिंदवाड़ा:: आजकल जिसे देखो, वह ही सोशल मीडिया पर वायरल होना चाहता है। 

Published from Blogger Prime Android App

कोई टैलेंट से वायरलहोनाचाहता है तो कोई अपने यूनिक स्टाइल से लेकिन इंटरनेट पर एक लड़का अपनी डिमांड से वायरल हो गया है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसी क्या डिमांड है, जो लड़के ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है।

आजकल लोग सोशल मीडिया पर पहचान पाने के लिए एक से बढ़कर एक तरीके अपनाते हैं, लेकिन इन महाशय का आइडिया आपको हंसा-हंसा कर परेशान कर सकता है। वैसे तो आमतौर पर आपने देखा होगा कि लड़के वाले हमेशा लड़की पक्ष से भारी-भरकम दहेज की डिमांड करते हैं, वहीं, लड़की वाले भी ज्यादा बेटियों के लिए सरकारी नौकरी वाला दामाद ही ढूंढते हैं पर इस बार का दांव जरा उल्टा हो गया है।

जी हां, ये महाशय शादी के लिए लड़की ढूंढने निकले हैं वो भी बिना पैरेंट्स के लेकिन इन्होंने जो मजेदार डिमांड रखी है, वह इंटर नेट पर लोगों को खूब पसंद आ रही है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का पोस्टर लेकर बीच बाजार में खड़ा है। वहां आसपास से लोग गुजर रहे हैं।और पोस्टर पर लिखा है कि शादी के लिए सरकारीनौकरी वाली लड़की चाहिए, "दहेज मैं खुद दे दूंगा"।

Published from Blogger Prime Android App

आंखों पर काला चश्मा, नीली शर्ट और नीली जींस में यह शख्स सड़क किनारे पोस्टर लेकर खड़ा है। और आते-जाते लोग उसे बड़े अजीब तरीके से देख रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा का है। शख्स की दहेज देने वाली बात लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

यह वीडियो SushantPeter302 नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, और लोगों को खूब पसंद आ रहा है, लड़कों ने इस वीडियो को जमकर पसंद किया है। 

वह लिख रहे हैं कि बन्दे ने कानून और समाज का काला कलूटा गन्दा धंधा सबके सामने लाकर सही किया,ये बहादुरी वाला काम है,"सोच बदलो देश बदलेगा"। नारा लगाने, लगवाने से कुछ नहीं होगा।

"करेगा कोई अपनी बेटी की शादी इससे" 

कहावत है"थोथा चना बाजे घना"