Headlines
Loading...
जौनपुर : भीषण कोहरे के कारण 8 गाड़ियां आपस में टकराईं, 4 लोग घायल,,,।

जौनपुर : भीषण कोहरे के कारण 8 गाड़ियां आपस में टकराईं, 4 लोग घायल,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (ब्यूरो, जौनपुर)। भीषण कोहरे के कारण सोमवार भोर में वाराणसी लखनऊ फोर लेनमार्ग पर बड़ा हादसा हो गया। Published from Blogger Prime Android App

इसमें 8 गाड़िया आपस में टकरा गईं। हादसा इतना बड़ा था कि 4 गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए,और इसमें एक कार में सवार 4 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। इसमें 2 पुरुष और दो महिलाएं शामिल हैं। 

घटना की सूचना पर पहुंची जफराबाद पुलिस टीम ने रेस्क्यू चलाया, पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा। वहीं, गाड़ियों की आपस में टक्कर के बाद लंबा जाम लग गया था। जेसीबी से सभी गाड़ियों को फोर लेन से हटाया गया। इसके बाद आवागमन सुचारू रूप से चल पाया।

जफराबाद थानाक्षेत्र केवाराणसी लखनऊ फोरलेन पर आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। इसमें एनएचआई की लापरवाही भी सामने आई. क्योंकि, फोरलेन तो बना दिया गया। आम जनता से टोल भी वसूला जा रहा है। लेकिन, वाराणसी लखनऊ फोरलेन पर हादसे का प्रमुख कारण सर्विस लेने को फोरलेन से नहीं जोड़ना है। वाराणसी लखनऊ फोरलेन हादसों का फोरलेन होता जा रहा है। आम जनता को एनएचईकीलापरवाही के कारण जान गंवानी पड़ रही है।

इस घटना के संबंध में थानाध्यक्ष जफराबाद राजाराम द्विवेदी ने "केसरी न्यूज़ नेटवर्क" प्रतिनिधि को बताया कि आज भोर में लखनऊ की तरफ से आ रहीं 8 गाड़ियां आपस में टकरा गईं और इसमें 4 लोग घायल हो गए,और घायलों को तुरंत जिला अस्पताल भेजा गया है,सभी घायलजिले के महराजगंज थाने के बताए जा रहे हैं।सभी घायल समाचार लिखे जाने तक खतरे से बाहर हैं।