Headlines
Loading...
मेरा आशीर्वाद छोटे भाई धीरेंद्र शास्त्री के साथ.उमा भारती ने किया बागेश्वर सरकार का समर्थन,,,।

मेरा आशीर्वाद छोटे भाई धीरेंद्र शास्त्री के साथ.उमा भारती ने किया बागेश्वर सरकार का समर्थन,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क:(एमपी ब्यूरो)पिछले कई दिनों से मध्य प्रदेश के बाबा बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री चर्चा में बने हुए हैं। 

Published from Blogger Prime Android App

इस बीच, एमपी की पूर्व सीएम उमा भारती भी धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में उतर आईं हैं। उमा भारती ने कहा, “धीरेंद्र कृष्णा शास्त्री के यहां लोग बिना शराब पिए, बिना जुआं खेले स्वस्थ होकर घर पहुंचते हैं, तो किसी का पेट क्यूं दुख रहा है, उनके (धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री) यहां तो और भी संख्या में लोगों को जाना चाहिए,जितने लोग जा रहे हैं, उससे दो तीन गुना ज्यादा जाना चाहिए, मेरी पूरी और पूरी शुभकामनाएं और आशीर्वाद मेरे छोटे भाई के साथ हैं।”

उमा भारती ने आगे कहा, “जो बागेश्वर सरकार ने कहा है वो देश का हर नौजवान कह सकता है। उसको कहने से कोई नहीं रोक सकता है, लोकतंत्र में हर किसी को अधिकार है। मैं तो मानती हूं की हिंदू राष्ट्र है ही, ये हिंदू राष्ट्र ही है, ये हिंदू राज्य नहीं है बल्कि हिंदू राष्ट्र है.” साथ ही उन्होंने कहा कि श्याम मानव हिंदुस्तान के अखबारों को क्यूं चैलेंज नहीं करते जो दिन रात भविष्यवाणी छापते हैं।

योगी जी ने कोई नहीं बात नहीं की,,,,,,,

सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान पर उमा भारती ने कहा, “हम तो जब 5 साल के थे तब से सनातन धर्म की जय बोलते आ रहे हैं, योगी जी ने कोई नई बात नहीं कही है ये, राष्ट्रीय धर्म की व्याख्या की बात है। राष्ट्रीय धर्म की व्याख्या ये है की संपूर्ण संस्कृति को पूजा विधि को सभी को लेकर चल रहा है। वही सनातन धर्म है।”

मौर्य के बयानों को गंभीरता से लेने की जरूत नहीं,,,,,,,

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य वाले बयान पर उमा भारती ने कहा, वो तो जानबूझकर ऐसा बोल रहे हैं। उन्हें और उनके बयानों को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है। वो सिर्फ टीआरपी के लिए ऐसा कह रहे हैं। मैं तो उन पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती।

शराब की दुकान बंद करवाने पर उमा भारती ने कहा, “गांधी जयंती पर ही नशे के खिलाफ अभियान चलाया गया। 31 जनवरी तक मैं यहां रहूंगी। सामने शराब दुकान है और यहीं देवी जी का मंदिर है। ये हम लोग की करतूत है जिसकी सजा मुझे मिलनी चाहिये।”