Headlines
Loading...
बरेली: सिपाही ने ट्रेन में छात्रा के साथ की शर्मनाक हरकत, वर्दी देख यात्रियों ने किया ऐसा काम

बरेली: सिपाही ने ट्रेन में छात्रा के साथ की शर्मनाक हरकत, वर्दी देख यात्रियों ने किया ऐसा काम


Published from Blogger Prime Android App

बरेली: यूपी पुलिस के एक हेड कांस्टेबल द्वारा त्रिवेणी एक्सप्रेस में नशे की हालत में एक छात्रा से छेड़खानी करने का मामला सामने आया है। पुलिसकर्मी द्वारा छात्रा से छेड़खानी करता देख कोच में मौजूद अन्य यात्रियों ने वर्दी देखकर मामले को अनदेखा कर दिया।


लेकिन छात्रा ने अकेले ही उसका विरोध किया। छात्रा द्वारा मामले की रिपोर्ट लिखवाए जाने की बात सुनकर आरोपी ट्रेन से कूदकर मौके से फरार हो गया। पीड़िता ने बताया कि वह पीलीभीत की रहने वाली है।


छात्रा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि वह प्रयागराज से बीए की पढ़ाई कर रही है। पढ़ाई के सिलसिले में वह प्रयागराज गई थी। जिसके बाद गुरुवार रात वह त्रिवेणी एक्सप्रेस के कोच एस सेवन की बर्थ संख्या 71 में सवार होकर बरेली जा रही थी। इस बीच जब ट्रेन शुक्रवार दोपहर को बरेली जंक्शन पर पहुंची तो अधिकतर यात्री वहां पर उतर गए। यात्रियों के उतरने से कोच कुछ खाली हो गया। तभी पुलिस की वर्दी पहने हेड कॉन्स्टेबल ट्रेन में चढ़ा। पीड़िता ने बताया कि वह नशे में था। इसके बाद हेड कॉन्स्टेबल ने छात्रा को अकेला बैठा देखकर उसके पास आकर बैठ गया और उसे फिजिकली टच करने लगा।

Published from Blogger Prime Android App

जब पीड़िता ने उसका विरोध किया तो वह कहने लगा कि अरे इतना सब तो चलता है। सिपाही द्वारा बार-बार टच किए जाने पर छात्रा ने उसे धक्का देकर खुद को उससे बचाया। इसके बाद वह दूसरे कोच में चली गई। लेकिन छात्रा को वहां कोई मदद नहीं मिली। छात्रा ने बताया कि जब वह सिपाही से बचने के लिए दूसरे कोच में गई तो उसका सामान पहले कोच में ही रह गया था। दूसरे कोच में जाकर उसने महिलाओं से मदद भी मांगी। लेकिन वर्दी देखकर कोई उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया।