Headlines
Loading...
साधु का भेष धारण कर भीख मांग रहे थे 6 मुस्लिम युवक,लोगों ने कर दी पिटाई, किया पुलिस के हवाले,,,।

साधु का भेष धारण कर भीख मांग रहे थे 6 मुस्लिम युवक,लोगों ने कर दी पिटाई, किया पुलिस के हवाले,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (पटना,ब्यूरो)।बिहार के नवादा जिले में साधु के भेष में भीख मांग रहे 6 लोगों की लोगों ने पिटाई कर डाली, मामला अकबरपुर थाना क्षेत्र के चातर गांव का है।

Published from Blogger Prime Android App

जानकारी के मुताबिक, सभी आरोपी मुस्लिम हैं और वे साधू का भेष बनाकर भीख मांग रहे थे। लोगों को जब शक हुआ तो उनसे पूछताछ की। पता चला कि वे लोग पैसे कमाने के लिए भीख मांग रहे हैं।

लोगों ने उन्हें पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया, इसी बीच हिन्दू संगठनों के कुछ लोग भी वहां पहुंच गए और उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बजरंग दल के नेता जितेंद्र उर्फ जीतू ने कहा कि इन लोगों ने साधू का भेष धारण करके हमारी आस्था के साथ खिलवाड़ किया है। इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

बताया जा रहा है कि इलाके में 25 से 30 ऐसे लोग नकली साधू बनकर भीख मांग कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। गांव वालों ने पुलिस से मांग की कि ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया जाए।

वहीं, जब इन 6 नकली साधू बने लोगों की पिटाई की जा रही थी तो वहां मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो भी बनाया, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार सभी आरोपी युवक उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। इनकी पहचान कलीम कलीम अहमद, रशीद, अमजद खान, अरमान अली, सुभान अली और एहसान के रूप में हुई है। सभी उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के टकरिया गांव के निवासी हैं। पुलिस की टीम इसी तरह लोगों को गुमराह कर रहे अन्य लोगों की भी तलाश शुरू कर दी है।