Headlines
Loading...
जौनपुर : रामचरित मानस पर स्वामीप्रसाद मौर्य का बयान व्यक्तिगत, कहा- BJP के पास कोई मुद्दा नहीं,,शिवपाल  यादव,,,।

जौनपुर : रामचरित मानस पर स्वामीप्रसाद मौर्य का बयान व्यक्तिगत, कहा- BJP के पास कोई मुद्दा नहीं,,शिवपाल यादव,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (ब्यूरो,जौनपुर)। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने कहा कि रामचरितमानस पर स्वामी प्रसाद का व्यक्तिगत बयान है, पार्टी का नहीं। 

Published from Blogger Prime Android App

उन्होंने कहा कि भाजपा के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है। यही वजह है इसे बेवजह तूल दिया जा रहा है। शिवपाल मंगलवार को वाराणसी में एक समारोह से लौटते हुए वाराणसी-लखनऊ हाइवे स्थित बक्शा विकास खंड के महिमापुरडीह गांव के समीप आयोजित पत्रकार वार्ता में कही। बताते चलें कि इससे पहले भी वह विवादित बयान को स्वामी प्रसाद का व्यक्तिगत बयान बता चुके हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा के बड़बोले मंत्रियों को जनता सबक सिखा चुकी है और आगामी लोकसभा चुनाव में भी इसकी पुनरावृत्ति होगी। उनहोंने कहा कि मेरा मिशन 2024 में सत्ता में आना है। भाजपा पर निशाना साधते हुए शिवपाल ने कहा कि धरातल पर कोई काम नहीं हुआ है। महंगाई से जनता त्रस्त है और युवा रोजगार के लिए भटक रहे हैं।

शिवपाल ने कहा कि पूरा शासन नौकरशाही के हवाले है। फर्जी मुकदमें लिखे जा रहें है। केवल बुलडोजर चल रहा है। होना तो यह चाहिए कि जो अपराध किया हो उस पर कार्रवाई हो। उन्होंने बढ़ रहे अपराध को लेकर भी सरकार को कटघरे में खड़ा किया सपा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव, मल्हनी विधायक लकी यादव, बक्शा ब्लॉक अध्यक्ष महाबीर यादव, रामयश यादव, संघर्ष यादव, रामधारी पाल, आरबी यादव, जितेन्द्र यादव जित्तू, सरदार अहमद, भारत यादव समेत अन्य सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।