Headlines
Loading...
यूपी : गायब हुआ देसी कुत्ता तो मालिक ने पूरे शहर में लगवा दिए पोस्टर, खोजने वाले के लिए रखा इनाम

यूपी : गायब हुआ देसी कुत्ता तो मालिक ने पूरे शहर में लगवा दिए पोस्टर, खोजने वाले के लिए रखा इनाम

Published from Blogger Prime Android App


प्रयागराज । जिले से एक देसी नस्ल के कुत्ते के गायब होने के बाद, उसे खोजने के लिए जगह-जगह पोस्टर लगा दिए गए हैं. साथ ही उसे खोजकर लाने वाले के लिए इनाम की भी घोषणा की गई है.


कुत्ते को जिस परिवार ने पाल रखा था, उन्होंने काफी खोजने की कोशिश की और जब उनका कुत्ता नहीं मिला तो उसे खोजने के लिए पोस्टर चिपका दिए.


प्रयागराज के शिवकुटी थाना क्षेत्र के तहत आने वाले शिवपुरी कॉलोनी से गायब हुए इस देसी नस्ल के कुत्ते का नाम फिरोज है. इसकी उम्र 8 वर्ष है. जानकारी के मुताबिक एक दिसंबर 2022 को ये कुत्ता अपने मालिक के घर से गायब हो गया. इसे पालने वाली फैमली के मुताबिक ये कुत्ता बीमार भी है.



इसे परिवार ने घर के एक सदस्य के रूप में रखा था. वो लोग कुत्ते को काफी प्यार करते थे. यही कारण है कि जैसे ही वो गायब हुआ, पूरा परिवार परेशान हो उठा. सब उसकी तलाश में जुट गए. उसके नहीं मिलने पर जगह-जगह उसकी तस्वीर के साथ पोस्टर चिपका दिया.


इस पोस्टर में परिवार ने लिखा कि जो भी उनके कुत्ते को खोजकर लाएगा या उनके कुत्ते की जानकारी देगा उसे 5 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा. परिवार के मुताबिक घर के लोग उसकी देखभाल में कोई कमी नहीं छोड़ते थे. लेकिन एक दिसंबर को घर का गेट खुला था और तभी फिरोज घर से बाहर निकल गया.


घर के लोगों ने उसे काफी तलाशने की कोशिश की, सीसीटीवी भी खंगाला लेकिन वो नहीं मिला. घरवालों के मुताबिक फिरोज को आखिरी बार शिवपुरी कॉलोनी में ही देखा गया था. परिवार का कहना है कि उसके कुत्ते को कोई भी देखे तो उन तक खबर करे, ताकि उन्हें उनका प्यारा डॉगी मिल सके.