Headlines
Loading...
दुनियां का पहला फ़ोन सिर्फ 12 मिनट में होगा फुल चार्ज, फ्लिपकार्ट पर हुआ उपलब्ध, जानिए कीमत, ऑफर और फीचर्स

दुनियां का पहला फ़ोन सिर्फ 12 मिनट में होगा फुल चार्ज, फ्लिपकार्ट पर हुआ उपलब्ध, जानिए कीमत, ऑफर और फीचर्स


Published from Blogger Prime Android App

टेक डेस्क। चीनी कंपनी Infinix ने हाल ही में भारत में अपने 2 नए स्मार्टफोन पेश किए हैं जिनमें Infinix Zero Ultra 5G और Infinix Zero 20 के नाम शामिल हैं।


अब इनमें से Infinix Zero Ultra भी आज से अपनी पहली सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। इसके सबसे खास फीचर्स की बात करें तो फोन में 200 MP का मेन बैक कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन को 12 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है और 4 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है। Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन की भारत में कीमत 29,999 रुपये है। यह फोन आज 25 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हो गया है। फोन पर पहली सेल के दौरान बैंक ऑफर भी मिल रहा है। बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड से इस फोन की खरीदारी पर 10 फीसदी के तौर पर अधिकतम 2,000 रुपये और फेडरल बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी पर 3,000 रुपये की अधिकतम छूट 10 फीसदी के तौर पर पा सकते हैं.


Published from Blogger Prime Android App

इसके अलावा एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिए आप 5 प्रतिशत कैशबैक पा सकते हैं। फोन पर एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑफर्स भी मिल रहे हैं।


इनफिनिक्स जीरो अल्ट्रा के फीचर्स


प्रोसेसर- इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 5जी प्रोसेसर दिया गया है।


डिस्प्ले- इसमें 6.8 इंच का 3डी कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है, जो फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले देगा। इसका रेजोल्यूशन 2400 x 1800 पिक्सल है। इस फोन में 120 हर्ट्ज़ का रिफ्रेश रेट मिलता है। इसमें 900 nits तक की पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट दिया गया है।



कैमरा- यह फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें 200 एमपी का मुख्य बैक कैमरा है। साथ ही फ्लैशलाइट के साथ 13 एमपी अल्ट्रा वाइड और 2 एमपी मैक्रो कैमरा मिलता है। तो वहीं फोन में 32 एमपी का फ्रंट कैमरा मिलता है।


बैटरी- इस फोन में 4,500 एमएएच की बैटरी लगाई गई है। इसके लिए फोन में 180 वॉट सुपर फास्ट चार्जिंग का फीचर भी दिया गया है। कंपनी का दावा है कि सुपर फास्ट चार्जिंग फीचर की वजह से इस फोन को 12 मिनट में 0 से फुल चार्ज किया जा सकता है और 4 मिनट में 50 प्रतिशत चार्ज किया जा सकता है।


रैम और मेमोरी- इस फोन में 8जीबी रैम और 256जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।


ओएस- इस फोन को Android 12 पर आधारित XOS 12 के साथ लॉन्च किया गया है।


नेटवर्क- यह फोन 5जी नेटवर्क के साथ 4जी, 3जी और 2जी पर काम करेगा।


कलर- यह फोन Coslight Sliver और Genesis Noir जैसे कलर में आया है।


अन्य फीचर- इसके अलावा इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर, डुअल सिम, वाई-फाई और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे तमाम फीचर्स भी मिलते हैं।