Headlines
Loading...
एक कप चाय के लिए खुद 'कैद' होते हैं लोग.. ऑर्डर पर लॉकअप में आती है TEA !

एक कप चाय के लिए खुद 'कैद' होते हैं लोग.. ऑर्डर पर लॉकअप में आती है TEA !


Published from Blogger Prime Android App

मुजफ्परपुर: बिहार में चाय दुकान खोलने वालों की होड़ मची हुई है. हर कोई एक से बढ़कर एक आइडिया के साथ चाय की दुकान खोल (Unique Tea Shop In Bihar) रहा है. खास बात ये है कि ये दुकानें खूब चल भी रहीं हैं. इनकी ब्रांडिंग चाय दुकानों के अनोखे नाम अपने आप कर दे रहे हैं. इस बार मुजफ्फरपुर में कैदी चाय वाला (Qaidi Chai wala ) धूम मचा रहा है. नाम सुनकर हर कोई अपने आप यहां चाय की चुस्कियां लेने पहुंच रहा है. यहां चाय पीनी है तो लॉक-अप में बैठकर चाय की चुस्की लेनी पड़ेगी. ये असली जेल तो नहीं है लेकिन एहसास एकदम जेल जैसा ही मिलने वाला है.


बिहार के मुजफ्फरपुर में कैदी चाय वाला अपने अनोखे थीम के साथ चाय की शॉप खोली है. उसके इस आइडिया को चाय पीने के लिए आने वाले ग्राहक भी खूब सराह रहे हैं. चंद महीने में इस शॉप का नाम लोगों की जुबान पर छा गया.


सोशल मीडिया में फोटो भी वायरल होने लगी. नतीजा ये हुआ कि हर कोई यहां 'कैद' होने के लिए आने लगा. 

Published from Blogger Prime Android App

आमतौर पर जेल में कोई नहीं जाना चाहता लेकिन कैदी चाय वाला के दुकान का लुक देखकर हर कोई इसकी गिरफ्त में आना चाहता है. लोग बड़े इत्मीनान से इस थीम के साथ चाय की चुस्कियां ले रहे हैं. जैसे ही दुकान में प्रवेश करते हैं तो अदर जेल का लुक दिखाई देता है. जेल जैसी ही इस दुकान में लोहे की ग्रिल लगी हुईं हैं. ग्राहकों के बैठने की कुर्सियां इसी सेलनुमा चेंबर के अंदर लगाई गईं हैं. ऑर्डर करने पर चाय सलाखों के अंदर बैठे लोगों तक पहुंचती है.


"एक दिन मेरे मन में आइडिया आया कि बिहार में कुछ अलग हटकर चाय की दुकान खोलूं, फिर एक दिन कैदी चाय वाला की दुकान खोल ली. चार महीने हो गए हैं ग्राहकों का हमें अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. हम युवाओं से यही कहना चाहेंगे कि जरूरी नहीं कि आप सरकारी जॉब ही करें. इस तरह के काम का Aim बनाकर भी अपना रोजगार चला सकते हैं."-


      " अमित कुमार, कैदी चाय वाला "