Headlines
Loading...
सदी के महानायक का जानिए कब खत्म होगा KBC का सफर, अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में बताईं अपनी फीलिंग्स

सदी के महानायक का जानिए कब खत्म होगा KBC का सफर, अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में बताईं अपनी फीलिंग्स



Published from Blogger Prime Android App

मनोरंजन डेस्क। सबसे बड़ा रियलिटी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) का यह सीजन जल्द ही खत्म होने जा रहा है। शो के होस्ट महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया है कि इस शो के लिए उनका शूट जल्द ही खत्म होने वाला है।



उन्हें इस शो के फिर से छूटने के अहसास वाली फीलिंग्स आ रही हैं। बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा कि किस तरह अलग-अलग सेलेब्रिटीज और पर्सनैलिटीज ने उन्हें इस शो में बहुत इंस्पायर किया है।

Published from Blogger Prime Android App

KBC के साथ लंबा रहा है बिग बी का सफर

मालूम हो कि अमिताभ बच्चन साल 2000 से ही इस विशाल रियलिटी शो को होस्ट कर रहे हैं। हालांकि तीसरे सीजन को सुपरस्टार शाहरुख खान ने होस्ट किया था लेकिन इसके अलावा सभी सीजन्स अमिताभ बच्चन ने ही होस्ट किए हैं। ब्लॉग की बात करें तो अमिताभ बच्चन ने लिखा कि केबीसी के दिन खत्म होने वाले हैं लेकिन उम्मीद है कि हम सब जल्द ही फिर से एक साथ होंगे।



अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए उन सभी सेलेब्रिटीज का आभार व्यक्त किया है जो इस शो के साथ जुड़े। अमिताभ बच्चन ने लिखा कि ऐसे सभी लोगों के साथ बात करना उनका सौभाग्य रहा है। उन्होंने ऐसे लोगों से बहुत सारी जानकारी हासिल की है। अमिताभ ने इस शो को होस्ट करना अपनी ड्यूटी बताया है और उन्होंने लिखा है कि वह हमेशा ही इसमें अपना बेस्ट देने की कोशिश करते हैं।


क्या अगला सीजन होस्ट करेंगे अमिताभ?

बता दें कि हर साल KBC का एक सीजन खत्म होते ही अगले सीजन को लेकर गॉसिप शुरू हो जाते हैं। अमिताभ बच्चन की उम्र 80 साल हो चुकी है, ऐसे में गॉसिप यह भी हैं कि शायद बिग बी शो का अगला सीजन होस्ट ना करें,



लेकिन सवाल यह भी उठता है कि अमिताभ बच्चन नहीं तो फिर कौन? क्योंकि बिग बी के शो होस्ट नहीं करने का खामियाजा मेकर्स एक बार खराब टीआरपी के जरिए देख चुके हैं।