Headlines
Loading...
जौनपुर : अवैध डाइग्नोस्टिक सेंटर को सिटी मजिस्ट्रेट ने किया सील,,,।

जौनपुर : अवैध डाइग्नोस्टिक सेंटर को सिटी मजिस्ट्रेट ने किया सील,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (ब्यूरो),जौनपुर जिला प्रशासन द्वारा अवैध अल्ट्रासाउंड सेंटर व नर्सिंग होम में की जा रही लगातार कार्रवाई की क्रम में शनिवार को सिटी मजिस्ट्रेट ने नगर के वाजिदपुर तिराहे के पास अवैध रूप से चल रहे आदर्श डाइग्नोस्टिक सेंटर को सील किया।

Published from Blogger Prime Android App

जिला प्रशासन की इस कर्रवाई से हड़कम्प मच गया है। डाइग्नोस्टिक सेंटर का संचालक आपने आपको आरएसएस का जिले का बड़ा पदाधिकारी बताकर सिटी मजिस्ट्रेट पर धौंस जमा रहा था। यह खबर जब अन्य अवैध डाइग्नोस्टिक सेंटर के संचालकों तक पहुंची तो वे अपने-अपने दुकान का शटर गिराकर भाग निकले।

जिले में कई डाइग्नोस्टिक सेंटर सीएमओ विभाग के बाबुओं से मिलकर बाहरी डॉक्टरो की फर्जी डिग्री लगाकर फर्जीडाइग्नोस्टिक, सेंटर, अल्ट्रासाउंड और सिटी स्कैन समेत अन्य जांच केंद्र खोल रखा है। 

ऐसा ही एक मामला शनिवार को सामने आया, वाराणसी जिले के सिगरा थाना क्षेत्र के छित्तूपुर निवासी डॉ आशीष कुमार चट्टोपाध्याय ने डीएम से शिकायत किया था कि जौनपुर के वाजिदपुर तिराहे पर मेरी फर्जी डिग्री लगाकर आदर्श डाइग्नोस्टिक चलाया जा रहा है। 

डीएम के निर्देश पर शनिवार को सिटी मजिस्ट्रेट की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया तो शिकायत सही मिली। सिटी मजिस्ट्रेट ने तत्काल उक्त फर्जी डाइग्नोस्टिक सेंटर को सील कर दिया। सिटी मजिस्ट्रेट ने मीडिया को बताया कि जांच में इस सेंटर के अंडरग्राउंड में अल्ट्रासाउंड और सिटी स्कैन भी मिला है, लेकिन मौके पर कोई डाक्टर नही मिला, न ही इसका रजिस्ट्रेशन है।

इस मामले में एडिशनलसीएमओ डॉ राजीव यादव ने बताया की आदर्श डाइग्नोस्टिक सेन्टर के डॉक्टर आशीष चट्टोपाध्याय ने यहाँ काम करने से मना कर दिया है। अब दूसरे डॉक्टर ने अप्लाई किया है, जल्द ही वे सीएमओ कार्यालय से सम्पर्क करने वाले हैं।