Headlines
Loading...
अमेठी में लटके-झटके देकर चली जाती हैं स्मृति ईरानी- कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल,,,।

अमेठी में लटके-झटके देकर चली जाती हैं स्मृति ईरानी- कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (ब्यूरो),। यूपी के जनपद सोनभद्र में प्रादेशिक भारत जोड़ो यात्रा निकाली गई। 

Published from Blogger Prime Android App

यात्रा की शुरुआत प्रयागराज जोन के प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय के नेतृत्व में रॉबर्ट्सगंज के चाचा नेहरू पार्क से की गई. जहां बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता और आमजन मौजूद रहे.यात्रा से पहले मीडिया से मुखातिब प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय ने अमेठी लोकसभा सीट से सांसद स्मृति ईरानी को लेकर बड़ी बात कही, राय ने कहा कि अमेठी में कल कारखाने बंदी के कगार पर पहुंच रहे हैं और स्मृति ईरानी आती हैं. लटके झटके देकर चली जाती हैं. प्रेस वार्ता के दौरान अजय राय से लोकसभा अमेठी सीट से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह सीट गांधी परिवार की रही है।

वहां से गांधी परिवार के चाहे राजीव गांधी, राहुल गांधी और अन्य लोग चुनाव लड़े हैं और यहां की सेवा की है. राय ने आगे बताया कि जगदीशपुर में ज्यादा तर कल कारखाने लगे हैं, जहां आधे से ज्यादा बंद पड़े हैं. बड़े-बड़े उद्योग कंपनियां यहां बंदी के कगार पर हैं, इसके अलावा जीएसटी पर भी राय ने हमला बोला और कहा जीएसटी मतलब गब्बर सिंह टैक्स, उन्होंने कहा कि जिस तरह हिंदी फिल्म में गब्बर सिंह के नाम का स्लोगन था. वह अब रियल लाइफ में व्यापारियों में बैठ गया है और व्यापारी गब्बर सिंह के नाम से घबरा रहे हैं भाग रहे हैं।

इस बार मोदी को वाराणसी से हराने का भी काम करेंगे,,,,,,,

पूर्व विधायक अजय राय ने कहा कि आगामी चुनाव में हम लोग मोदी को वाराणसी से हराने का भी काम करेंगे. यह हमारा चैलेंज है, बता दें कि प्रादेशिक भारत जोड़ यात्रा रावर्टसगंजसेनिकाली गई, जो चाचा नेहरू पार्क से निकलकर बढ़ौली चौराहा होते हुए धर्मशाला चौक तक गई और धर्मशाला चौक से महिला थाना होते हुए शीतला मंदिर रोड और पुन स्वर्ण जयंती चौक पर पहुंचने का रूट तय किया गया है। 

बात करें भारत जोड़ें यात्रा में शामिल लोगों की तो यात्रा मेंबड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं केअलावा स्थानीय लोग, महिलाएं औरबच्चे भी शामिल हुए जो रूट से यात्रा के साथ आगे बढ़ रहे हैं।