Headlines
Loading...
7 दिसंबर को CM योगी शाहजहांपुर 200 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे,,,।

7 दिसंबर को CM योगी शाहजहांपुर 200 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 7 दिसंबर को शाहजहांपुर पहुंच रहे हैं जिसको लेकर युद्ध स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी गई है। 

Published from Blogger Prime Android App

मुख्यमंत्री इससे पहले 9 दिसंबर को यहां आने वाले थे लेकिन कार्यक्रम में फेरबदल किया गया है।अब 7 दिसंबर को शाहजहांपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खिरनी बाग रामलीला मैदान में पहुंचेंगे। जहां वो प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में शामिल होंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री 200 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इसके अलावा तमाम सरकारी योजनाओं से चयनित लाभार्थियों को प्रमाण पत्र सौंपेंगे। 

Published from Blogger Prime Android Appमुख्यमंत्री के आगमन को लेकर प्रशासनिक और सुरक्षा को लेकर तैयारियां युद्ध स्तर पर की जा रही है। 7 दिसंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुलिस लाइन में बने हेलीपैड पर उतरेंगे। इसके बाद कार से खिरनी बाग रामलीला मैदान पहुंचेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री के रास्ते में पड़ने वाले सभी रूट बंद कर दिए जाएंगे।

पुलिस अधीक्षक का कहना है कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर व्यवस्था है तेज कर दी गई है। प्रोटोकॉल के अनुसार उनकी सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित की जाएगी। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री का यह कार्यक्रम आगामी नगर निकाय के चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।