Headlines
Loading...
नन्हे बच्चे के साथ पिता ने किया ऐसा स्टंट, सोशल मीडिया पर गाली दे रहे लोग

नन्हे बच्चे के साथ पिता ने किया ऐसा स्टंट, सोशल मीडिया पर गाली दे रहे लोग


ट्रेडिंग डेस्क। सोशल मीडिया पर कुछ हटकर करने के चक्कर में कुछ लोग ऐसी हरकतें भी कर जाते हैं जिसकी वजह से जमकर ट्रोल भी होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हुआ है, जिसमें एक पिता अपने नन्हे बच्चे को खतरनाक तरीके से हवा में उछालता है।


इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है।


बच्चे के साथ खतरनाक स्टंट



वीडियो को @Gulzar_sahab नाम के पेज से 23 नवंबर को शेयर किया गया था, जो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा शख्स बच्चे को इतनी ऊपर उछालता है कि पास से गुजर रहे लोग भी हैरानी से उसे देखने लग जाते हैं। वीडियो देखकर ज्यादातर यूजर्स ने इसे एक बड़ी बेवकूफी बताया है। एक शख्स ने लिखा, 'ये बच्चे का बाप है या उसका दुश्मन?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये कैसा बाप है? इसे तो जेल होनी चाहिए।' वहीं एक और यूजर ने लिखा, 'खुदपर कितना भी भरोसा हो पर बच्चे की जिंदगी से ऐसे नहीं खेलना चाहिए।'



वहीं इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में कुछ यूजर्स ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें बताया गया कि नन्हे बच्चों को इस तरह से झटके देना या उनके सिर या गर्दन को जोर से हिलाने के गंभीर परिणाम हो सकते हैं। वायरल वीडियो को तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं पर ज्यादातर लोग इस शख्स पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। ये वीडियो कहां रिकॉर्ड किया गया है फिलहाल इसकी जानकारी नहीं दी गई है।