Headlines
Loading...
Womens Asia Cup: एशिया कप में टीम इंडिया का विजयी आगाज़, पहले मैच में श्रीलंका को चटाई धूल

Womens Asia Cup: एशिया कप में टीम इंडिया का विजयी आगाज़, पहले मैच में श्रीलंका को चटाई धूल


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क

IND-W vs SL-W: भारतीय महिला टीम ने पहले खेलने के बाद 20 ओवर में 156 रन बनाए थे. इसके जवाब में श्रीलंकाई टीम 18.2 ओवर में सिर्फ 109 रनों पर ऑल आउट हो गई.


India Women vs Sri Lanka Women: 2022 महिला एशिया कप में भारतीय महिला टीम ने जीत के साथ आगाज़ किया है. अपने पहले मैच में टीम इंडिया ने श्रीलंका को 41 रनों से हरा दिया. सिलहट में खेले गए इस मैच में भारतीय महिला टीम ने पहले खेलने के बाद 20 ओवर में 156 रन बनाए थे. इसके जवाब में श्रीलंकाई टीम 18.2 ओवर में सिर्फ 109 रनों पर ऑल आउट हो गई. 


भारतीय टीम के लिए पहले जेमिमा रोड्रिग्स ने 76 रनों की शानदार पारी खेली और फिर गेंदबाजी में दयालन हेमलता, दीप्ति शर्मा और पूजा वस्त्राकर ने कमाल कर दिया. हेमलता ने तीन विकेट चटकाए. वहीं दीप्ति और पूजा को दो-दो सफलता मिलीं.


श्रीलंकाई बल्लेबाजी फ्लॉप


भारत से मिले 151 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही. कप्तान अटापट्टू सिर्फ 05 रन बनाकर आउट हो गईं. इसके बाद श्रीलंका ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए. भारत की घातक गेंदबाजी के आगे श्रीलंका के सिर्फ तीन बल्लेबाज ही दहाई का आंकड़ा छू सके. हसिनी परेरा ने सबसे ज्यादा 30 रन बनाए. वहीं, हर्षिता माधवी ने 26 और रानासिंगे ने 11 रन बनाए.

और इस प्रकार श्रीलंकाई टीम 18,2ओवर में 109 रन बनाकर आल आउट हो गई और भारत ने यह मैच 41 रनों से जीत लिया