Headlines
Loading...
नई दिल्ली : फ्री राशन लेने वालों के लिए बड़ा अपडेट, UIDAI ने दी ऐसी जानकारी सुनकर हो जाएंगे खुश

नई दिल्ली : फ्री राशन लेने वालों के लिए बड़ा अपडेट, UIDAI ने दी ऐसी जानकारी सुनकर हो जाएंगे खुश



Published from Blogger Prime Android App

देशभर में केंद्र और राज्य सरकार की ओर से फ्री राशन और सस्ते राशन की सुविधा दी जाती है, लेकिन अब UIDAI ने देश के करोड़ों लोगों को बड़ा तोहफा दिया है.अगर आप भी फ्री राशन (Free Ration) का फायदा ले रहे हैं तो यह आपके लिए जरूरी खबर है. देश में आधार जारी करने वाली संस्था UIDAI ने कहा है कि अब आप देशभर में आधार के जरिए भी राशन ले सकते हैं और इसके लिए आपको बिल्कुल भी परेशान नहीं होना पड़ेगा. UIDAI ने इस बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है.

UIDAI ने किया ट्वीट,,,

Published from Blogger Prime Android App

UIDAI ने अपने ऑफिशियल ट्वीट में लिखा है कि अब आप आधार के जरिए भी पूरे देश में कहीं पर भी राशन ले सकते हैं, लेकिन इसके लिए आपके आधार का अपडेट होना जरूरी है. आप वन नेशन वन आधार प्रोग्राम के जरिए आधार कार्ड से देशभर में राशन ले सकते हैं.

नजदीकी आधार केंद्र पर करें संपर्क

आप अपने आधार कार्ड को अपडेट कराने के लिए अपने नजदीकी आधार सेंटर पर संपर्क कर सकते हैं. इसके अलावा ऑफिशियल वेबसाइट https://bhuvan.nrsc.gov.in/aadhaar/ के जरिए भी आधार सेंटर खोज सकते हैं.

टोल फ्री नंबर पर भी कर सकते हैं संपर्क

आज के समय में आप अपने घर के काम से लेकर बैंक तक सभी काम आधार के जरिए करते हैं तो ऐसे में इसको अपडेट रखना काफी जरूरी है. अगर आपको आधार से जुड़ी किसी भी तरह की समस्या है तो आप टोल फ्री नंबर 1947 पर भी संपर्क कर सकते हैं. यहां पर आपको आधार से जुड़ी सभी जानकारी मिल जाएगी.