Headlines
Loading...
बड़ी खबर यूपी,,दिवाली के बाद CM योगी का फिर लगा जनता दरबार, सीएम ने आज लोगों की सुनी फरियाद, अधिकारियों को दिए निर्देश

बड़ी खबर यूपी,,दिवाली के बाद CM योगी का फिर लगा जनता दरबार, सीएम ने आज लोगों की सुनी फरियाद, अधिकारियों को दिए निर्देश





एजेंसी डेस्क : गोरखपुर: लोगों की समस्याओं के निस्तारण का सबसे भरोसेमंद स्थान गोरखनाथ मंदिर में लगने वाला मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जनता दरबार है.

इस दिवाली2022 के खत्म होते ही मंगलवार की सुबह फिर से शुरू हो गया सीएम योगी का जनता दरबार जहां सीएम योगी ने सैकड़ों फरियादियों की फरियाद सुनी. 

गोरखपुर के अलावा पास पड़ोस के जनपदों से भी फरियादी मुख्यमंत्री तक अपनी फरियाद लेकर आए हुए थे, जिसमें महिला पुरुष तो शामिल ही थे. वहीं, तमाम माताओं के साथ उनके बच्चे भी आए हुए थे. इस दौरान जनता दरबार में सीएम योगी ने बच्चों को चॉकलेट भी खिलाई और उन्हें दुलारा. 

सीएम के जनता दरबार में जिला अधिकारी, एसएसपी समेत तमाम वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे, जिन्हें योगी ने समस्याओं के निराकरण का शीघ्रता के साथ निर्देश और आदेश दिया.

सीएम योगी ने प्रार्थना पत्रों को अधिकारियों को संदर्भित करते हुए निर्देशित किया कि जल्द से जल्द इनका निराकरण हो. साथ ही उन्होंने फरियादियों से कहा कि किसी भी प्रकार की चिंता न करें. सरकार सभी के इलाज के लिए भरपूर धन दे रही है. कहीं कोई कमी नहीं आने दी जाएगी.


दिग्विजयनाथ स्मृति भवन के सामने आयोजित जनता दर्शन में सीएम योगी ने सैकड़ों लोगों से मुलाकात की. कुर्सियों पर बैठाए गए लोगों तक खुद चलकर गए. इत्मीनान से उनकी समस्याओं को सुना और आश्वस्त किया कि हर समस्या का समाधान किया जाएगा. 

पुलिस से संबंधित समस्याओं को पुलिस अधिकारियों को और राजस्व से संबंधित समस्याओं को प्रशासनिक अधिकारियों को संदर्भित कर यथाशीघ्र सन्तुष्टिपरक और निष्पक्ष निस्तारण का निर्देश दिया.