Headlines
Loading...
मर्डर अपडेट: पंद्रह हजार रुपये नहीं देने पर की थी हत्या, जौनपुर के रहने वाले दोनों अपराधी अरेस्ट

मर्डर अपडेट: पंद्रह हजार रुपये नहीं देने पर की थी हत्या, जौनपुर के रहने वाले दोनों अपराधी अरेस्ट


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क
वाराणसी में चार दिन पहले हुई हत्या मामले में पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। 

मानापुर में बाइक सवार तेजबहादुर की गोली मारकर हुई हत्या और किशन पटेल पर जानलेवा हमले मामले में फूलपुर पुलिस ने दो आरोपियों को जौनपुर बॉर्डर से गिरफ्तार किया है।

अवैध असलहा की खरीद फरोख्त में 15 हजार रुपये हड़पने पर दोस्तों ने ही किशन पटेल को गोली मारी थी और उसके दोस्त तेजबहादुर को भागने पर दौड़ाकर पीठ में गोली दागी थी। बदमाशों के कब्जे से अवैध असलहा और वारदात में उपयोग बाइक को पुलिस ने बरामद किया। 

Published from Blogger Prime Android App

हरहुआ स्थित कार्यालय पर मंगलवार को एसपी ग्रामीण सूर्यकांत त्रिपाठी ने बताया कि गिरफ्तार जौनपुर के नेवढ़िया थाना अंतर्गत रिकेवीपुर निवासी निखिल यादव और जौनपुर के रामपुर थाना अंतर्गत धर्मपुर का रहने वाला प्रिंस राय उर्फ छोटू है।

पुलिस की पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि गांव के रहने वाले आकाश ने किशन पटेल को पंद्रह हजार रुपये अवैध असलहा खरीदने के लिए दिया था। जब किशन असलहा देने और रुपये लौटाने में आनाकानी करने लगा। 

आकाश के कहने पर हम सभी ने किशन को ठिकाने लगाने की योजना बनाई और उसे एक अक्टूबर की देर शाम चनौली बगीचे में दावत के बहाने बुलाया। किशन के साथ उसका दोस्त तेजबहादुर भी बाइक लेकर आया था। 

Published from Blogger Prime Android App

आकाश के कहने पर किशन पटेल को लक्ष्य करते हुए फायरिंग की लेकिन गोली उसके सीने को छूते हुए निकल गई और वह रात के अंधेरे में बगीचे के अंदर भाग निकला। वहीं, फायरिंग के दौरान उसका साथी तेजबहादुर बाइक स्टार्ट कर मानापुर की ओर भागने लगा, जिसे दौड़ाकर पीठ में गोली मारी गई। 

वारदात को अंजाम देने के बाद जौनपुर की ओर भाग निकले। 

सीओ पिंडरा डॉ. अतुल अंजान त्रिपाठी के अनुसार दोनों आरोपियों को फूलपुर थाना प्रभारी अभिषेक सिंह की टीम ने जौनपुर के बार्डर नेवादा बरही से गिरफ्तार किया। 

अपराधियों के कब्जे से .315 बोर का दो तमंचा, कारतूस और पल्सर बरामद की गई। 

फरार आकाश की गिरफ्तारी को लेकर दबिश दी जा रही है। तेजबहादुर के पिता ने हत्या मामले में मुकदमा दर्ज कराया है।