Headlines
Loading...
मामूली विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को लाठीसे पीटकर मार डाला,बचाने आई पत्नी को भी छत से फेंका

मामूली विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को लाठीसे पीटकर मार डाला,बचाने आई पत्नी को भी छत से फेंका





एजेंसी डेस्क : इदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में रिश्ते को तार तार करने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक ही परिवार के बीच हुए विवाद में भाई ने ही भाई की बेरहमी से जान ले ली।इस घटना में आरोपी का पूरा परिवार शामिल है। घटना में बीच बचाव करने आई भाभी को भी छत से फेंक दिया। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायल महिला को नजदीकी एम वाय हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। सदर बाजार थाना में केस दर्ज किया गया है। वहीं फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

टायलेट यूज करने को लेकर हुआ विवाद, मौत के खेल में खत्म हुआ

मामले की जांच कर रही सदर बाजार थाना पुलिस ने बताया कि जूना रिसाला के गली नंबर 1 में रहने वाले परिवार के बीच बीती रात टायलेट उपयोग करने को लेकर बहस हो गई। बहस धीरे धीरे झगड़े में बदल गई जिसमें बड़े भाई मजीद अब्दुल ने अपने परिवार सहित छोटे भाई अब्दुल हमीद पर हमला कर दिया। 

उसने लाठी से भाई पर कई वार किए जिसमें की उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अपने पति को पिटता देख उसको बचाने आई पत्नी को भी आरोपियों ने छत से धक्का दे दिया जिससे की गिरने के कारण उसके हाथ पांव टूटने के साथ गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं घटना की जानकारी पड़ोसियों तक पहुंची।

आरोपी परिवार हुआ फरार, पत्नी गिरफ्तार

घटना की जानकारी मिलने पर जब तक पुलिस पहुंची तब तक आरोपी परिवार अपने भाई को बुरी तरह जख्मी कर दिया था, इसके साथ ही मौके से फरार हो गए। वहीं पत्नी भी गली में पड़ी हुई थी। 

पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया गया जहां पति को मृत घोषित कर दिया गया है, वहीं पत्नी का इलाज जारी है। मृतक पेंटिंग जैसे छोटे मोटे काम करता है। 

पुलिस ने आरोपी की पत्नी को अरेस्ट कर लिया है वहीं उसकी दोनो बेटियां और पति फरार बताए जा रहे है। वहीं पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

मामले की जांच कर रहे सदर बाजार थाना पुलिस ने बताया कि बड़े भाई द्वारा छोटे भाई की जान लेने का मामला सामने आया है। जहां घटना के बाद आरोपी फरार हो गए है। केस दर्ज कर जांच की जा रही है।