Headlines
Loading...
उत्तर प्रदेश महाराजगंज पति पत्नी के विवाद को सुलझाने गई पुलिस कर्मियों का कालर महिला ने पकड़ा

उत्तर प्रदेश महाराजगंज पति पत्नी के विवाद को सुलझाने गई पुलिस कर्मियों का कालर महिला ने पकड़ा


एजेंसी डेस्क
महराजगंज। घुघली थाना क्षेत्र के गोपाला गांव में रविवार को पति-पत्नी के बीच का विवाद सुलझाने गई पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश का शिकार होना पड़ा।लोगों को संभालने में पुलिस को घंटों मशक्कत करनी पड़ी।


जानकारी के अनुसार, गोपाला गांव में रविवार को शबाना अपने पति समीम के घर पहुंची। दोनों के बीच अनबन चल रही है। आरोप है कि शबाना को घर से निकाल दिया गया था, जिससे वह अपने मायके बांसपार ढेकही में रहने लगी थी। घुघली थाने में दहेज उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करने के लिए तहरीर दी थी, जिस पर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी थी। पति-पत्नी के बीच विवाद का मामला न्यायालय में भी लंबित होना बताया जा रहा है।


रविवार को शबाना अपने सुसराल पहुंची तो कुछ देर माहौल शांत रहा, लेकिन बातचीत आगे बढ़ी तो नोकझोंक व मारपीट शुरू हो गई। इसमें शबाना (30) घायल हो गई। गांव के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पहले दो पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो उनसे आक्रोशित महिलाएं बदसलूकी करने लगीं। कुछ महिलाओं ने पुलिसकर्मी का कालर तक पकड़ लिया। पुलिस किसी तरह से अपने आपको बचाते हुए दूर हटी। थोड़ी देर में सीओ सदर अजय सिंह चौहान पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। लोगों को समझाया और भीड़ को हटाने के बाद मामले को शांत कराया।