Headlines
Loading...
वाराणसी कार सवार तीन युवकों ने युवती के साथ की छेड़खानी और अपहरण की कोशिश

वाराणसी कार सवार तीन युवकों ने युवती के साथ की छेड़खानी और अपहरण की कोशिश



 युवती की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय नागरिकों ने तीनों युवकों की जमकर पिटाई की. इस पूरे मामले की जानकारी मंडुआडीह पुलिस को दी गई. पुलिस ने युवकों को हिरासत में ले लिया है. मडुवाडीह थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि युवती की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.


युवती के साथ जबरदस्ती करने पर युवती के चीखने-चिल्लाने पर घबराए युवक अपनी कार से भागने की कोशिश करने लगे. वहीं, शोर-गुल सुनकर जुटे क्षेत्रीय लोगों ने कार सवारों की जमकर पिटाई कर दी. मो. तारीख एक वांछित अपराधी है. इस आरोपी की भेलूपुर पुलिस को तलाश थी. यह तीनों युवक आपस में दोस्त हैं.

पीड़ित युवती ने बताया कि वह खाना बनाने के लिए काम पर जा रही थी. उसके पीछे कार सवार तीन युवक पड़ गए. जब वह आगे बढ़ी तो एक युवक ने उसका हाथ पकड़कर गाड़ी की तरफ खींचने की कोशिश की. वहां मौजूद एक व्यक्ति और एक महिला ने युवती को बचाने का काम किया. इसके बाद युवती के चीखने-चिलाने से काफी लोग आ गए. गांव वालों ने तीनों युवकों की जमकर पिटाई की.

स्थानीय नागरिकों ने गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी. घटना की जानकारी पर मडुवाडीह पुलिस मौके पर पहुंची. भीड़ में उपद्रव कर रहे लोगों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को हल्के बल का प्रयोग करना पड़ा.