Headlines
Loading...
वाराणसी में PFI का एक और सदस्य गिरफ्तार, पार्षद का चुनाव लड़ने की तैयारी में था

वाराणसी में PFI का एक और सदस्य गिरफ्तार, पार्षद का चुनाव लड़ने की तैयारी में था




एजेंसी डेस्क
शुक्रवार को वाराणसी में पीएफआई का एक और कार्यकर्ता गिरफ्तार किया गया. वो हाल ही में केरल से लौटा था और पार्षद का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा था.

वाराणसी: देशभर में पीएफआई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी जारी है.शुक्रवार को वाराणसी के लोहता क्षेत्र से PFI से संगठन से जुड़े एक और सदस्य को गिरफ्तार किया गया है. पकड़ा गया अब्दुल अंसारी लोहता के अलावल का रहने वाला है.

अब्दुल अंसारीPFI के साथ ही उसकी पॉलिटिकल विंग सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया से भी जुड़ा था. इस बार वह पार्षद का चुनाव लड़ने की तैयारी में था. अब्दुल के पास से बरामद हुए मोबाइल और कागजात की जांच करने के साथ ही लोहता थाने की पुलिस और एंटी टेररिस्टर स्क्वॉड की टीम उससे गुप्त स्थान पर पूछताछ में जुटी है. पुलिस अफसरों का कहना है कि पूछताछ की प्रक्रिया पूरी होने के बाद अब्दुल को अदालत में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा जाएगा.

अब्दुल अंसारी (PFI ) बीसीए पास है. वह पीएफआई और एसडीपीआई के कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए अकसर दिल्ली और केरल जाता रहता था. दिल्ली और केरल में वह कई लीगल वर्कशॉप में भी शामिल हुआ था. वह बेहतर तरीके से यह भी जानता है कि ह्यूमन राइट्स के अलावा देश की अन्य कानूनी शीर्ष संस्थाओं से कैसे मदद ली जा सकती है. पूछताछ में उसने बताया कि वह एसडीपीआई के बैनर तले पार्षद का चुनाव लड़ने की तैयारी में था.

फिलहाल पकड़े गए अब्दुल अंसारी (PFI , के पास से कुछ मोबाइल फोन और एक अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस भी बरामद हुआ है. एक सिम की तलाश भी की जा रही है, जो मोबाइल स्लॉट से मिसिंग है. पुलिस का कहना है कि लोहता क्षेत्र में इसने कई अन्य युवाओं से भी संपर्क किया था और केरल में बैठे पीएफआई के बड़े पदाधिकारियों से बराबर संपर्क में था.