Headlines
Loading...
एक समोसे वाले ने नहीं दी चम्मच और दोना तो एक व्यक्ति ने सीएम शिवराज सिंह कर दी शिकायत

एक समोसे वाले ने नहीं दी चम्मच और दोना तो एक व्यक्ति ने सीएम शिवराज सिंह कर दी शिकायत


सोशल मीडिया पर अजीबो-गरीब किस्से सामने आते रहते हैं कई बार ये हैरान कर देते हैं तो कई बार ये इतने मजेदार होते हैं कि लोग हंसने को मजबूर हो जाते हैं.

ऐसा ही एक छोटा सा मामला सोशल मीडिया पर सामने आया है. यह बात आपको भले ही छोटी सी लगे लेकिन इस आदमी को इस पर इतना बुरा लगा की सीधे मुख्यमंत्री को ही फोन मिला दिया. वैसे तो मुख्यमंत्री से बहुत सी बड़ी-बड़ी शिकायते की जाती हैं लेकिन इस शख्स ने समोसे की दुकान पर दोना और चम्मच नहीं मिली तो उसने सीधे सीएम के हेल्पलाइन नंबर पर फोन कर दिया. मुख्यमंत्री तक पहुंचे इस समोसा विवाद के बारे में जानकर सभी हैरान हैं.


यह घटना मध्य प्रदेश की है जहां पर छतरपुर बस स्टैंड के पास 30 अगस्त को राकेश समोसे वाले की दुकान से एक वंश बहादुर नाम का व्यक्ति समोसा खरीद रहा था लेकिन जब दुकानवाले ने उसे दोना और चम्मच देने से मना किया तो इसे इतना बुरा लगा कि सीधे सीएम से शिकायत कर दी. पहले तो हेल्पलाइन ने इस शिकायत को दर्ज किया लेकिन थोड़ा विचार करने के बाद 5 सितंबर को खत्म कर दिया गया. सोशल मीडिया पर मामला वायरल होने के बाद कुछ लोग वंश बहादुर को जागरुक ग्राहक बताकर उसकी तारीफ कर रहे हैं तो कई लोग इस हरकत को अजीब बता रहे हैं.